कुमारस्वामी ने विपक्षी दलों की बैठक को लेकर कांग्रेस को कोसा, कहा-किसान मर रहे हैं पार्टी को गठबंधन की पड़ी़ है

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने सोमवार को संयुक्त विपक्ष की बैठक में देश भर के विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं का स्वागत किया। वहीं पूर्व सीएम कुमारस्वामी इस बैठक की जमकर आलोचना की। सीएम सिद्धारमैया ने कहा कि मैं देश के प्रमुख विपक्षी दलों के नेताओं का दिल से स्वागत करता हूं, जो सत्तावाद सांप्रदायिकता और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने के लिए एक साथ आए हैं। उन्होंने कहा कि सद्भाव के इस शांतिपूर्ण बगीचे में बोए गए बीज हमारे संविधान में निहित धर्मनिरपेक्ष समाजवादी और लोकतांत्रिक मूल्यों को बहाल करने के लिए है। दूसरी ओर, पूर्व सीएम कुमारस्वामी ने दावा किया कि वे (कांग्रेस) जेडी (एस) को कुछ नहीं मानते हैं। इस कार्यक्रम के आयोजक इस भ्रम में हैं कि जद (एस) समाप्त हो गया है।

उन्होंने एक प्रश्न का उत्तर देते हुए कहा, मैं इस बारे में कोई टिप्पणी या चिंता नहीं करना चाहता कि हमें निमंत्रण दिया गया है या नहीं। जब उनसे एनडीए में शामिल होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें कहीं से निमंत्रण नहीं मिला है। उन्होंने दावा किया कि इस सब के लिए अभी समय है, देखते हैं। कुमारस्वामी ने कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा कि 42 किसानों की आत्महत्या के मामलों पर ध्यान देने के बजाय कांग्रेस गठबंधन बनाने में व्यस्त है। उन्‍होंने कहा, ऐसे समय में जब किसान मर रहे हैं, इस आयोजन पर करोड़ों रुपये खर्च किये जा रहे हैं। कुमारस्वामी ने कहा कि वर्तमान सरकार ने कृषक समुदाय को एक भी संदेश देने की जहमत नहीं उठाई है, जिसमें उन्हें आश्वासन दिया जाए कि वह आत्महत्या जैसा कदम न उठाएं। उन्‍होंने कहा, मेरी पार्टी के अपने कार्यकर्ता हैं। हर चुनाव में जनादेश बदलेगा। आगे कहा कि अभी गठबंधन के बारे में बात करना जल्दबाजी होगी, लोकसभा चुनाव में अभी सात से आठ महीने का समय है, देखते हैं चीजें कैसी होती हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 July 2023 7:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story