बीजेपी में कमल!: बेटे नकुलनाथ के साथ दिल्ली पहुंचे कमलनाथ, बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज

बेटे नकुलनाथ के साथ दिल्ली पहुंचे कमलनाथ, बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज
  • नकुलनाथ का इशारा
  • ट्विटर प्रोफाइल हटाया पार्टी का नाम
  • छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से हैं सांसद

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस के दिग्गज नेता मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की खबरों के बीच में एक बड़ी खबर सामने आई है। जिसने कांग्रेस को चिंता में डाल दिया है। कमलनाथ के सांसद बेटे नकुलनाथ ने अपने ट्विटर हैंडल एक्स से कांग्रेस पार्टी का नाम और लोगो दोनों को हटा लिया है। नुकलनाथ के इस कदम से उनके कांग्रेस छोड़ने की बात ने सुर्खियों बंटोर शुरु कर दिया है। कमलनाथ के करीबी सज्जन वर्मा ने भी एक्स हैंडल से कांग्रेस का लोगो हटा दिया है।

कमलनाथ नौ बार के सांसद, दो बार विधायक, राज्य के पूर्व सीएम और मध्य प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष कमलनाथ की पहचान कद्दावर नेताओं में होती है। राजनीतिक गलियारों से ऐसी खबरें सामने आ रही है कि इस बार कमलनाथ राज्यसभा जाने की फिराक में थे, लेकिन कांग्रेस ने अशोक सिंह को राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया। यहीं वजह रही कि अशोक सिंह के नामांकन में कमलनाथ शामिल नहीं हुए थे।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक,कमलनाथ समर्थकों ने दावा किया है कि कमलनाथ के साथ एक दर्जन से अधिक कांग्रेस विधायक भी कांग्रेस छोड़ सकते हैं। कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने पर लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के लिए बहुत बड़ा झटका होगा। आपको बता दें कुछ दिन पहले से कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की खबरें सामने आ रही थी, लेकिन तब कमलनाथ ने इन्हें सिरे से खारिज कर दिया था।

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा, कमलनाथ छिंदवाड़ा में हैं। मेरी कल रात उनसे बात हुई है वे छिंदवाड़ा में हैं। जिस व्यक्ति ने अपने राजनैतिक जीवन की शुरुआत नेहरू-गांधी परिवार के साथ की थी, वे उस समय उनके साथ खड़े थे जब पूरी जनता पार्टी और केंद्र की सरकार इंदिरा गांधी को जेल भेज रही थी। आप उनसे उम्मीद भी कैसे कर सकते हैं कि वे सोनिया गांधी के परिवार को छोड़कर जाएंगे।


Created On :   17 Feb 2024 7:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story