अच्छा प्रदर्शन ही सच्ची श्रद्धांजलि: बीएसपी संस्थापक कांशीराम की 90 जन्मजयंती पर मायावती ने किया याद, श्रद्धा-सुमन किए अर्पित

बीएसपी संस्थापक कांशीराम की 90 जन्मजयंती पर मायावती ने किया याद, श्रद्धा-सुमन किए अर्पित
  • देश की राजनीति में नई मजबूती
  • युगपरिवर्तनीय कार्य करने वाले मान्यवर कांशीराम
  • अनवरत संघर्ष से यूपी में सत्ता की मास्टर चाबी प्राप्त की

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने शुक्रवार को पार्टी के संस्थापक कांशीराम की 90 जन्म जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में पार्टी का अच्छा प्रदर्शन ही उनको सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

बीएसपी चीफ मायावती ने शुक्रवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा किरमपूज्य बाबा साहेब डा. भीमराव अम्बेडकर के परिनिर्वाण के बाद लम्बे समय तक तिरस्कृत व बिखरे पड़े उनके आत्म-सम्मान व स्वाभिमान कारवाँ को देश की राजनीति में नई मजबूती व बुलन्दी देने का युगपरिवर्तनीय कार्य करने वाले मान्यवर कांशीराम जी को 90वें जन्मदिन पर अपार श्रद्धा-सुमन।

एक के बाद एक ट्वीटकर में बीएसपी प्रमुख ने आगे लिखा बामसेफ, डीएस4 व बहुजन समाज पार्टी की स्थापना कर उसके अनवरत संघर्ष के जरिए यूपी में सत्ता की मास्टर चाबी प्राप्त करके ’बहुजन समाज’ हेतु ’सामाजिक परिवर्तन व आर्थिक तरक्की’ का जो मिशनरी लक्ष्य उन्होंने प्राप्त किया वह ऐतिहासिक एवं अतुलनीय, जिसके लिए वे बहुजन नायक बने व अमर हो गए।

मायावती ने अपने तीसरे ट्वीट में लिखा कि उनकी विरासत, संघर्ष व कारवां को पूरे तन, मन, धन के सहयोग से आगे बढ़ाने का संकल्प जारी रखते हुए आगामी लोकसभा चुनाव में बीएसपी का अच्छा प्रदर्शन ही उनको सच्ची श्रद्धांजलि होगी। यह समतामूलक समाज की स्थापना व महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी आदि के विरुद्ध भी योगदान होगा।

Created On :   15 March 2024 4:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story