मालीवाल मारपीट मामला: राष्ट्रीय महिला आयोग ने दिल्ली सीएम केजरीवाल के पीए विभव कुमार के घर चिपकाया नोटिस

राष्ट्रीय महिला आयोग ने दिल्ली सीएम केजरीवाल के पीए विभव कुमार के घर चिपकाया नोटिस
  • बिभव कुमार की बढ़ी मुश्किलें
  • महिला आयोग के सामने 18 मई को होना है पेश
  • घर के लोगों ने आयोग का नोटिस नहीं लिया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय महिला आयोग ने आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट करने वाले विभव कुमार के घर पर नोटिस चिपकाया है। आयोग ने विभव कुमार को शनिवार को आयोग के समक्ष पेश होने को कहा है।

आपको बता दें विभव कुमार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निज सचिव है। महिला आयोग ने इससे पहले विभव कुमार को इस मामले में नोटिस जारी किया था और उन्हें आज सुबह 11:00 बजे पेश होने को कहा था। दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष एवं आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस से समक्ष शिकायत दर्ज करायी है कि उनके साथ मुख्यमंत्री आवास पर मारपीट की गई।

महिला आयोग ने आज शुक्रवार 17 मई को जानकारी दी कि कमीशन के अधिकारी और दिल्ली पुलिस के सहायक पुलिस आयुक्त (सिविल लाइंस) आज बिभव कुमार के घर उन्हें नोटिस देने गए। लेकिन घर पर मौजूद लोगों ने नोटिस लेने से मना कर दिया। इसके बाद महिला आयोग के अधिकारियों ने नोटिस को विभव कुमार के घर के बाहर चस्पा कर दिया। आयोग की ओर से चिपके नोटिस में मुख्यमंत्री के निज सचिव को 18 मई को आयोग के समक्ष पेश होने को कहा गया है।

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल की ओर से मारपीट मामले में एफआईआर दर्ज होते ही दिल्ली पुलिस की एक टीम गुरुवार देर रात विभव कुमार के घर पहुंची। हालांकि पुलिस को विभव कुमार के घर से खाली हाथ लौटना पड़ा। क्योंकि विभव कुमार घर से गायब हो गया है। उनके घर पर केवल उनकी पत्नी मौजूद थीं। अब पुलिस ने विभव कुमार की तलाश में कई टीमें लगा दी है। पुलिस में शिकायत दर्ज होने के बाद स्वाति मालीवाल का दिल्ली के एम्स में मेडिकल चेकअप हुआ। जांच गुरुवार रात 11.00 बजे से शुरू हुई और देर रात 3.00 बजे तक चली। स्वाति मालीवाल करीब 3.15 पर अपने घर के लिए निकलीं।

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने विभव कुमार पर कई आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा कि उनके साथ जो हुआ वह बहुत बुरा था। उन्होंने पुलिस से उम्मीद जताई है कि मामले में उचित कार्रवाई की जाए। स्वाति मालीवाल ने विभव कुमार पर 5-6 थप्पड़ मारने और पेट में लात मारने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं

Created On :   17 May 2024 1:51 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story