मारपीट मामला: स्वाति मालीवाल के सभी आरोप झूठे और निराधार हैं, बीजेपी की बड़ी साजिश: आतिशी

स्वाति मालीवाल के सभी आरोप झूठे और निराधार हैं, बीजेपी की बड़ी साजिश: आतिशी
  • स्वाति मालीवाल ने सुरक्षाकर्मियों को धमकाया
  • आतिशी का आरोप- साजिश के पीछे भाजपा
  • एफआईआर में स्वाति मालीवाल ने बताई घटना की सच्चाई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली कैबिनेट मंत्री आतिशी ने आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से बदसलूकी मामले में प्रेस वार्ता की। आतिशी ने इस साजिश के पीछे भारतीय जनता पार्टी का हाथ बताया है। आतिशी ने प्रेस वार्ता में कहा कि स्वाति मालीवाल झूठ बोल रही हैं। सीएम केजरीवाल के पीए विभव कुमार पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री केजरीवाल घटना वाले दिन वहां पर नहीं थे।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ स्वाति मालीवाल की पहले से कोई मुलाकात तय नहीं थी। आतिशी ने कहा स्वाति जिस चोट की बात कह रही है वह कहीं दिख नहीं रही। मंत्री ने स्वाति पर उनके घर में मौजूद सुरक्षाकर्मियों को धमकाने का भी आरोप लगाया। घटना के वक्त का वीडियो सामने आने के बाद सच्चाई सामने आई है। केजरीवाल से परेशान होकर बीजेपी इस प्रकार की साजिश कर रहे है।

आतिशी ने कहा बीजेपी ने साजिश के तहत स्वाति मालीवाल को 13 मई की सुबह अरविंद केजरीवाल के आवास पर भेजा। इस साजिश के तहत अरविंद केजरीवाल पर झूठे आरोप लगाना था। स्वाति मालीवाल इस साजिश का चेहरा थीं। उन्होंने कहा कि बिना सूचना के स्वाति मालीवाल 13 मई को सीएम आवास पर पहुंची। जबकि सीएम आवास पर नहीं थे। इसलिए मालीवाल ने विभव पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने आगे कहा है कि शिकायत में लगाए गए आरोप झूठ क्योंकि आज एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सच्चाई सामने आ रही है।

Created On :   17 May 2024 1:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story