अखिलेश बोले, भाजपा सरकार पूंजीपतियों के हितों का कर रही संरक्षण

Akhilesh said, BJP government is protecting the interests of capitalists
अखिलेश बोले, भाजपा सरकार पूंजीपतियों के हितों का कर रही संरक्षण
उत्तर प्रदेश अखिलेश बोले, भाजपा सरकार पूंजीपतियों के हितों का कर रही संरक्षण

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि भाजपा सरकार पूंजीपतियों के हितों का संरक्षण बिना किसी संकोच के कर रही है। उसका जनहित और जनसमस्याओं से कोई लेना देना नहीं है। अखिलेश यादव आज यहां जारी एक बयान में कहा कि 100 दिन में महंगाई कम करने का वादा करने वाली भाजपा सरकार में सारे रिकार्ड टूट गए। खुदरा और थोक महंगाई दर 30 साल से सबसे ज्यादा है।

भाजपा सरकार पूंजीपतियों के हितों का संरक्षण बिना किसी संकोच के कर रही है। उसका जनहित और जनसमस्याओं से कोई लेना देना नहीं है। विकास की अनदेखी और गांव-गरीब के प्रति घोर उपेक्षाभाव के चलते प्रदेश अनेक समस्याओं से जूझ रहा है। उन्होंने कहा कि महंगाई के चलते मध्यम वर्ग और गरीब परिवारों का जीवनयापन कष्टदायक हो गया है। पेट्रोल-डीजल के बाद ईंधन गैस महंगी हुई अब सीएनजी के 6 दिन में दो बार दाम बढ़ा दिए गए।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भीषण गर्मी से लोगों का हाल-बेहाल है। गांवों में बमुश्किल आठ-दस घंटे बिजली मिल रही है। राजधानी में भी बिजली की आवाजाही से नाराजगी बढ़ रही है। शिक्षा-स्वास्थ्य के क्षेत्र में लोगों के हितों की अनदेखी हो रही है। अब भाजपा के मंत्रियों के सामने स्वास्थ्य सेवाओं सहित तमाम विभागों की अनियमितताओं की पोल खुल रही है। नफरत फैलाकर समाज को बांटने का काम किया जा रहा है।

गरीब और मध्यमवर्ग बर्बाद होता जा रहा है। जनता भाजपा से एक-एक दिन और एक-एक पाई का हिसाब चाहती है। उन्होंने कहा कि आटा-दाल, चावल, सरसों का तेल, सब्जी, दवा-पढ़ाई ये सभी जेब पर भारी है। गरीबों का वोट लेने के लिए मुफ्त राशन का लालच दिया अब पात्र-अपात्र होने का डर दिखाकर उन्हें राशन से वंचित करने की भाजपा ने नई चाल चली है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 May 2022 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story