अखिलेश यादव : जनता को छलने वाली भाजपा का इस बार बलिया में नहीं खुलेगा खाता

March 2nd, 2022

हाईलाइट

  • जनता को छलने वाली भाजपा का इस बार बलिया में नहीं खुलेगा खाता:अखिलेश यादव

डिजिटल डेस्क, बलिया। समाजवादी पार्टी(सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि जनता को छलने वाली पार्टी भाजपा का इस बार बलिया में खाता तक नहीं खुलेगा। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव इस छठे चरण के अंतिम दिन आज बलिया में अपने पार्टी के प्रत्याशियों के प्रचार करने पहुंचे थे।

उन्होंने कहा कि बलिया ने हमेशा देश को नई दिशा देने का काम किया है। । इस बार के चुनाव में भी बलिया इतिहास कायम करने जा रहा है। अखिलेश ने कहा जनता को छलने वाली पार्टी भाजपा का बलिया में खाता नहीं खुलने जा रहा है।

अखिलेश ने कहा कि अगर समाजवादी पार्टी की सरकार बनती है, तो अगले पांच वर्षों तक मुफ्त राशन देंगे। इसके लिए हमने अभी से तैयारी कर ली है। भाजपा की हार के डर से बाबा को नींद उड़ गई है। जनता उनको बाय-बाय कर चुकी है। भाजपा की गर्मी निकल गई है, उनके नेता भी निराश हो गए हैं। यह पार्टी सबसे बड़ी होने के साथ सबसे झूठी पार्टी भी है। इससे सावधान रहने की जरूरत है। इनसे पार पाने के लिए सपा कार्यकतार्ओं को ज्यादा संघर्ष करने की भी जरूरत नहीं है, बस चुनाव वाले दिन वोट डालना है।

उन्होंने कहा, भाजपा सरकार में किसानों को समय से खाद नहीं मिल रही। हर बोरी में पांच किग्रा वजन भी घटा दिया और दाम भी महंगा कर दिया। फिर सरकार में आए तो प्रति बोरी 10 किग्रा चोरी करेंगे। इनके शासन में देश का कोई विकास नहीं हुआ, उल्टे हवाई जहाज और अड्डा भी बेच दिया। पिछले तीन सालों में बच्चों की पढ़ाई चौपट हो गई।

उन्होंने कहा कि भाजपा वालों ने समय समय पर धोखा दिया है। यह चुनाव छलिया बनाम बलिया का दिखाई दे रहा है। डीजल, गैस व पेट्रोल महंगा हो चुका है। प्रधानमंत्री ने कहा उनका भाग्य रहा सिलेंडर बांटने का, उन्होंने यह नहीं बताया कि सिलेंडर 400 से 1000 रुपया कर दिया। उसके बारे में नहीं बताया। सपा सरकार बनेगी फौज की भर्ती के साथ पुलिस भर्ती निकलवाने का काम होगा। 11 लाख पद खाली हैं। पुरानी पेंशन बहाल करने का काम होगा।

आईएएनएस