पति मंत्री हैं तो क्या इसका मतलब पत्नी को घर में बैठना चाहिए : केरल मंत्री

If husband is minister, does it mean wife should sit at home: Kerala minister
पति मंत्री हैं तो क्या इसका मतलब पत्नी को घर में बैठना चाहिए : केरल मंत्री
केरल पति मंत्री हैं तो क्या इसका मतलब पत्नी को घर में बैठना चाहिए : केरल मंत्री

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और उनके मंत्रियों के हालिया यूरोपीय दौरे पर भारी हमले के बाद राज्य के शिक्षा मंत्री वी. शिवनकुट्टी ने शुक्रवार को आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब दिया। शिवनकुट्टी टूरिंग पार्टी के उन सदस्यों में से एक थे, जो अपनी पत्नी को साथ ले गए थे।

शिवनकुट्टी ने मीडिया से कहा, अगर पति मंत्री है, तो क्या इसका मतलब है कि उसकी पत्नी को घर के अंदर बैठना होगा? मैंने अपनी पत्नी को साथ में गया, किसी और की पत्नी को नहीं। इसमें कुछ भी गलत नहीं है और खर्च भी खुद ही वहन किया है।

केरल में कांग्रेस और बीजेपी मुख्यमंत्री की फिनलैंड, नॉर्वे और यूके दौरे में एक बड़ा दल ले जाने को लेकर आलोचना करते रहे हैं। वे उनसे उनकी पिछली यात्राओं के परिणाम और राज्य के सबसे खराब वित्तीय संकट के दौरान नई यात्रा की आवश्यकता के बारे में पूछ रहे हैं।

शिवनकुट्टी और उनकी पत्नी पार्वती दौरे से वापस आ गए हैं। विजयन एक निजी यात्रा पर संयुक्त अरब अमीरात के लिए रवाना हुए, बता दें कि उनका बेटा और परिवार दुबई में काम करते हैं। शिवनकुट्टी ने कहा, हमारी यात्रा अभी समाप्त हुई है और क्या आप यात्रा के अगले दिन परिणाम प्राप्त करने की उम्मीद करते हैं? इसमें समय लगेगा और इसके लिए इंतजार करना होगा।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Oct 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story