महात्मा गांधी ने 1933 में किया था अकोला गांव का दौरा, राहुल गांधी ने 89 साल बाद पहुंचने के बाद कहा- यह एक इत्तेफाक है

Mahatma Gandhi visited Akola village in 1933, Rahul Gandhi said after reaching after 89 years – it is a coincidence
महात्मा गांधी ने 1933 में किया था अकोला गांव का दौरा, राहुल गांधी ने 89 साल बाद पहुंचने के बाद कहा- यह एक इत्तेफाक है
महाराष्ट्र सियासत महात्मा गांधी ने 1933 में किया था अकोला गांव का दौरा, राहुल गांधी ने 89 साल बाद पहुंचने के बाद कहा- यह एक इत्तेफाक है

डिजिटल डेस्क, अकोला। महात्मा गांधी के 1933 में महाराष्ट्र के अकोला के एक गांव का दौरा करने के ठीक 89 साल बाद, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी आज भारत जोड़ो यात्रा के हिस्से के रूप में यहां जिले में पहुंचे। मीडियाकर्मियों द्वारा यह पूछे जाने पर कि क्या आज (17 नवंबर) की यात्रा की योजना बनाई गई थी या अन्यथा, गांधी मुस्कुराए और कहा कि यह मौका था, जो उन्हें 89 साल बाद गांधी जी के रूप में उसी दिन वहां ले आया। राहुल गांधी ने कहा, नहीं, यह कोई योजना नहीं थी, यह एक संयोग है और मैं खुश हूं..गांधी जी एक महान शख्सियत थे जिन्होंने पूरे देश को दिशा दी, लेकिन मैं नहीं हूं। कांग्रेस नेता एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। यहां उन्होंने दोपहर में क्षेत्रीय और राष्ट्रीय मीडिया के बड़े दल से कई तरह के सवालों का जवाब दिया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Nov 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story