मप्र के गृह मंत्री ने कहा- अलकायदा को अपने दायरे में रहना चाहिए

MP Home Minister said- Al-Qaeda should remain within its ambit
मप्र के गृह मंत्री ने कहा- अलकायदा को अपने दायरे में रहना चाहिए
मध्यप्रदेश मप्र के गृह मंत्री ने कहा- अलकायदा को अपने दायरे में रहना चाहिए

डिजिटल डेस्क, भोपाल। अल-कायदा की देश भर में आत्मघाती हमले की धमकी पर प्रतिक्रिया देते हुए मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार को कहा कि भारत पर हमला करने की सोच रखने वालों को पता होना चाहिए कि उन्हें मिटा दिया जाएगा।

पूर्व भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मुहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणियों से उत्पन्न विवाद के मद्देनजर आतंकवादी संगठन की ओर से धमकी दी गई है। मिश्रा ने कहा कि भारत में किसी भी आतंकी संगठन को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

मिश्रा ने इंदौर में पत्रकारों से बात करते हुए कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है। भारत पर हमला करने की सोच रखने वालों को पता होना चाहिए कि उन्हें मिटा दिया जाएगा।मंत्री ने कहा, अल-कायदा को अपने दायरे में रहना चाहिए। अगर वह भारत पर हमला करने के बारे में सोच रहा है, तो उसे खत्म कर दिया जाएगा।

अल-कायदा ने एक धमकी भरे पत्र में लिखा है कि अपने पैगंबर मुहम्मद के सम्मान के लिए वे दिल्ली, मुंबई, उत्तर प्रदेश और गुजरात में आत्मघाती हमलों के लिए तैयार हैं। धमकी भरे बयान में कहा गया है कि भगवा आतंकवादियों को अब दिल्ली, मुंबई, यूपी और गुजरात में अपने अंत का इंतजार करना चाहिए।

पत्र में कहा गया है कि वे न तो अपने घरों में और न ही अपनी किलाबंद सेना की छावनियों में शरण पाएंगे।इसने कहा कि दुनिया भर के मुसलमानों के दिलों से खून बह रहा है और वे बदले और प्रतिशोध की भावनाओं से भरे हुए हैं।नुपुर शर्मा ने कथित तौर पर पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी की थी जिसके बाद उन्हें पार्टी ने निलंबित कर दिया था।

उनके द्वारा दिए गए विवादास्पद बयान ने एक अंतरराष्ट्रीय हंगामा खड़ा कर दिया है। अफगानिस्तान, पाकिस्तान, सऊदी अरब, संयुक्त अरब अमीरात, कतर, कुवैत, बहरीन, इंडोनेशिया और ईरान सहित कई मुस्लिम देशों के साथ-साथ इस्लामिक सहयोग संगठन ने आधिकारिक तौर पर बयान का विरोध किया है और माफी की मांग की है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Jun 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story