प्रज्ञा ठाकुर को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

Pragya Thakur received death threats over phone
प्रज्ञा ठाकुर को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी
मध्य प्रदेश प्रज्ञा ठाकुर को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी
हाईलाइट
  • प्रज्ञा ठाकुर को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

डिजिटल डेस्क,  भोपाल। भोपाल से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने दावा किया है कि उन्हें दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर के सहयोगी के रूप में एक अज्ञात कॉलर से फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है।

सोशल मीडिया पर एक ऑडियो क्लिप सामने आया है जिसमें ठाकुर को एक अज्ञात कॉलर से टेलीफोन पर बातचीत करते हुए सुना जा सकता है। बातचीत के दौरान, फोन करने वाले ने ठाकुर को चेतावनी दी कि कथित तौर पर मुसलमानों को निशाना बनाने के लिए उनकी हत्या कर दी जाएगी।

वायरल ऑडियो क्लिप में जिसमें ठाकुर ने अज्ञात कॉलर (जैसा कि दावा किया गया) के साथ डेढ़ मिनट तक बात की, वह उससे पूछती रही कि उसकी हत्या क्यों की जाएगी। ऑडियो में ठाकुर कहते सुनाई दे रहे हैं। ठीक है, तुम मुझे मारना चाहते हो, लेकिन मुझे बताओ कि तुम मुझे क्यों मारना चाहते हो?

कॉल करने वाले को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि तुम्हें जल्द ही पता चल जाएगा। ठाकुर ने अपना सवाल दोहराया कि उसे क्यों मारा जाएगा, जिस पर फोन करने वाले ने जवाब दिया, मैं पहले से सूचित कर रहा हूं और आपको जल्द ही पता चल जाएगा।

ठाकुर ने फिर दोहराया, मुझे बताओ कि तुम मुझे क्यों मारना चाहते हो, मैं जानना चाहता हूं। फोन करने वाले ने जवाब दिया, हम आपको नहीं छोड़ेंगे। जब हमारा आदमी मारेगा, तो वह आपको बताएगा कि क्यों।

फिर ठाकुर ने कहा, आओ और मुझे मार डालो, अगर तुम में हिम्मत है, तो आओ और मार कर दिखाओ।

भोपाल पुलिस ने बताया कि अज्ञात फोन करने वाले के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ठाकुर, जिन्हें साध्वी प्रज्ञा के नाम से जाना जाता है उन्होंने 2019 में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और दो बार के मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ आम चुनाव जीता था। वह 2008 के मालेगांव बम विस्फोटों में भी आरोपी हैं, जिसमें 10 लोग मारे गए थे और 82 घायल हुए थे।

 

एसकेके/एएनएम

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Jun 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story