पर्यटक के तौर पर गोवा पहुंचे राहुल गांधी, उनकी आलोचना को गंभीरता से नहीं ले सकते

Rahul Gandhi arrives in Goa as a tourist, cannot take his criticism seriously
पर्यटक के तौर पर गोवा पहुंचे राहुल गांधी, उनकी आलोचना को गंभीरता से नहीं ले सकते
गोवा सीएम पर्यटक के तौर पर गोवा पहुंचे राहुल गांधी, उनकी आलोचना को गंभीरता से नहीं ले सकते
हाईलाइट
  • पर्यटक के तौर पर गोवा पहुंचे राहुल गांधी
  • उनकी आलोचना को गंभीरता से नहीं ले सकते: गोवा सीएम

डिजिटल डेस्क, पणजी। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक पर्यटक के रूप में गोवा का दौरा किया, कोई भी उन्हें गंभीरता से नहीं ले रहा है और इसलिए तटीय राज्य की सरकार की उनकी आलोचना का जवाब देने की कोई जरूरत नहीं है।

पत्रकारों से बात करते हुए, सावंत ने कांग्रेस द्वारा आयोजित शपथ ग्रहण कार्यक्रमों पर भी टिप्पणी की, (जिसमें पार्टी के उम्मीदवारों को चुनाव के बाद दलबदल के खिलाफ प्रतिज्ञा करने के लिए कहा गया था), अगर कांग्रेस को अपने ही उम्मीदवारों पर भरोसा नहीं है, तो गोवा के लोग उनके विधायक पर कैसे भरोसा कर सकते हैं।

राहुल गांधी के आरोपों पर मत जाइए। राहुल गांधी यहां बतौर टूरिस्ट आएंगे और आरोप लगाएंगे। उनके आरोपों पर मत जाइए। मुझे नहीं पता कि वह गोवा में क्या कर रहे थे, अगर उन्हें राज्य में कोई विकास नहीं दिख रहा है। कोई उन्हें गंभीरता से नहीं लेता। कोई चिंता की बात नहीं है।

कांग्रेस उम्मीदवारों द्वारा हस्ताक्षरित हलफनामे पर टिप्पणी करते हुए कहा, (जिसमें उन्होंने दलबदल के खिलाफ प्रतिज्ञा की है) सावंत ने कहा, उन्हें बार-बार बताना होगा कि वे कांग्रेस के प्रति वफादार हैं। कांग्रेस को खुद अपने नेता पर भरोसा नहीं है, राहुल गांधी को अपने नेताओं पर भरोसा नहीं है।

अब वे राहुल जी के सामने कर रहे हैं। अगर उनकी पार्टी को अपने उम्मीदवार पर भरोसा नहीं है, तो लोग उन पर कैसे भरोसा करेंगे। इसलिए मैं कहता हूं, लोग बीजेपी और उसके उम्मीदवारों पर भरोसा करते हैं।

 

आईएएनएस

Created On :   5 Feb 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story