चड्ढा पर उतरा राखी का गुस्सा: आग बबूला हुई ड्रामा क्वीन, आप नेता के ट्वीट पर सरेआम जताई नाराजगी

September 18th, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग जारी है। इसी बीच राखी सावंत की भी एंट्री ने राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है। आप को बता दें कि आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की राखी सावंत की तुलना करना भारी पड़ गया। 

राखी सावंत ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। राखी सावंत ने साफ कहा कि राघव चढ्ढा मुझसे और मेरे नाम से दूर रहो। जो मिस्टर चड्ढा हो ना, मेरा नाम लोगे ना तुम्हारा चड्ढा उतार दूंगी। राखी सांवत अपने अलग ही अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हालांकि, राखी ने जिस तरह से राघव चड्ढा के नाम का इस्तेमाल किया किया। ऐसे में उन्होंने इस तरह के जवाब की उम्मीद नहीं की होगी।

शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिद्धू को पंजाब की राजनीति  का `राखी सावंत` बताया था। दरअसल, आप की तरफ से यह पलटवार सिद्धू के अरविंद केजरीवाल को लेकर दिए बयान पर आई थी। सिद्धू ने कहा था कि, 'जहां MSP का एलान होता है। वहां भी किसानों का शोषण और फसलों के दाम घटते हैं। अरविंद केजरीवाल जी आपने प्राइवेट मंडी का केंद्रीय काला कानून नोटिफाई कर दिया। इससे पहले आम आदमी पार्टी केंद्र के तीन कृषि कानूनों के लागू होने के एक साल पूरा होने पर 17 सितंबर को 'काला दिवस' मना रही थी। इसके अलावा आप पार्टी ने कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन के दौरान जान गंवाने वाले किसानों को श्रद्धांजलि देने के लिए पूरे पंजाब में 'कैंडल मार्च' भी निकाली थी।

बता दें कि राखी सावंत की नाराजगी इतनी बढ़ गई कि उन्होंने इंस्ट्राग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि आप विधायक राघव चड्ढा ने जो उनके खिलाफ बयान दिया है। उस पर उनके पति ने भी नाराजगी व्यक्त की है। 

 

 

 

 

खबरें और भी हैं...