पीएम का बंगाल दौरा: संदेशखाली को किया याद, ममता बनर्जी पर फिर बोला हमला, कहा ममता सरकार में नहीं मिल रहा केंद्र की योजनाओं का फायदा

संदेशखाली को किया याद, ममता बनर्जी पर फिर बोला हमला, कहा ममता सरकार में नहीं मिल रहा केंद्र की योजनाओं का फायदा
  • पीएम ने बंगाल की जनता को रामनवमी की दी शुभकामनाएं
  • पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना
  • संदेशखाली मामले पर बरसे पीएम मोदी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को पार्टी प्रचार के लिए पश्चिम बंगाल पहुंचे। जहां टीएमसी नेता और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। इस दौरान पीएम मोदी ने बंगाल की जनता को रामनवमी की शुभकामनाएं दी।

पश्चिम बंगाल के बालुरघाट में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "ये पहली रामनवमी है जब अयोध्या में भव्य राम मंदिर में रामलला विराजमान हो चुके हैं। मुझे पता है कि टीएमसी ने हमेशा की तरह यहां रामनवमी उत्सव को रोकने की पूरी कोशिश की। लेकिन जीत सत्य की ही होती है। इसलिए कोर्ट से अनुमति मिल गई है और कल पूरी श्रद्धा और भक्ति के साथ रामनवमी की शोभा यात्राएं निकलेंगी।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "बंगाल में किस चीज की परमिशन मिलेगी, किसकी परमिशन नहीं मिलेगी, ये कानून तय नहीं करता। ये टीएमसी के तोलाबाज और गुंडे तय करते हैं। बंगाल में रामनवमी की शोभायात्रा की अनुमति नहीं मिलती। उसके लिए श्रद्धालुओं को कोर्ट जाना पड़ता है। लेकिन रामनवमी और दुर्गा पूजा की शोभा यात्राओं पर पत्थर फेंकने वालों को टीएमसी सरकार ने पूरी परमिशन दे रखी है।

बुलेट ट्रेन दौड़नी चाहिए- पीएम

पीएम मोदी ने कहा, "बंगाल के विचार आज बीजेपी के विजन का हिस्सा है। अपने इसी विजन के साथ बीजेपी ने संकल्प पत्र जारी किया है। बीजेपी का ये संकल्प पत्र मोदी का गारंटी कार्ड है।" प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "हमारा सपना है कि पूर्वी भारत में भी बुलेट ट्रेन दौड़नी चाहिए।"

पीएम मोदी ने कहा, "अगले 5 वर्षों के लिए मोदी की गारंटी है- पीएम आवास योजना के तहत 3 करोड़ गरीबों को घर मिलेंगे। बंगाल के विकास के लिए वंदे भारत और अमृत भारत जैसी ट्रेनों का विस्तार होगा। 70 वर्ष से अधिक आयु के हर बुजुर्गों को मुफ्त इलाज मिलेगा।" पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी सरकार बंगाल के गरीबों को मफ्त राशन दे रही है ताकि गरीब के घर का चूल्हा बुझे न और बच्चे भूखे न सोए।"

मोदी की योजना बंगाल नहीं पहुंचती है- पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा," ममता दीदी की सरकार में हमारी बहने और माताएं सुरक्षित नहीं हैं। संदेशखाली की घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। बंगाल की महिलाओं को टीएमसी नेताओं के हाथों अत्याचार सहना पड़ा। कभी अपने समृद्ध साहित्य और संस्कृति के लिए मशहूर बंगाल अब संदेशखाली के लिए बदनाम है।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, " बंगाल और पूर्वी भारत के विकास के लिए हम लगातार मेहनत करते हैं। लेकिन, बंगाल की टीएमसी सरकार ये कोशिश करती है कि मोदी की योजनाएं यहां के लोगों तक पहुंच न पाए। टीएमसी की सरकार या तो केंद्र सरकार की गरीब कल्याण योजनाओं को ठप कर देती है, या उस पर अपना स्टिकर लगा देती है।"

Created On :   16 April 2024 1:39 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story