टिकट को लेकर खींचतान: गहलोत के ओएसडी के समर्थक बड़ी संख्या में सीएम आवास पर जुटे, उनके लिए भीलवाड़ा से टिकट मांगा

गहलोत के ओएसडी के समर्थक बड़ी संख्या में सीएम आवास पर जुटे, उनके लिए भीलवाड़ा से टिकट मांगा
  • टिकट को लेकर कांग्रेस में खींचतान
  • सीएम गहलोत के आवास पर टिकट को लेकर भारी भिड़

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री के ओएसडी और कांग्रेस के युवा नेता लोकेश शर्मा राज्य में 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भीलवाड़ा शहर विधानसभा सीट से पार्टी का टिकट मांग रहे हैं। उन्‍होंने दबाव बनाने के लिए मुख्यमंत्री आवास पर अपने समर्थकों को बुला लिया। गहलोत ने उन्हें आश्‍वासन दिया कि टिकटों पर फैसला करते समय पार्टी कांग्रेस के प्रति शर्मा की निष्ठा और समर्पण को ध्यान में रखेगी और यह सुनिश्चित करेगी कि उनके हितों की रक्षा की जाए। उन्होंने यह भी कहा कि स्थानीय लोगों को किसी युवा चेहरे का समर्थन करना चाहिए।

राजस्थान चुनाव पर चर्चा के लिए गौरव गोगोई की अध्यक्षता में रविवार को दिल्ली में कांग्रेस की चुनाव स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होने वाली है, जिसमें बाकी 105 सीटों के लिए संभावित उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा होगी। इसके बाद सोमवार को केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होगी। उम्मीद है कि इस बैठक में कांग्रेस अपने बाकी बचे उम्मीदवारों के नाम तय कर लेगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Oct 2023 3:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story