ललन की मुश्किलें: जेडीयू में ललन सिंह को लेकर चल रही अफवाहों का क्या होगा? कल होगा फैसला, मीटिंग को लेकर नीतीश ने दिया बड़ा बयान

जेडीयू में ललन सिंह को लेकर चल रही अफवाहों का क्या होगा? कल होगा फैसला, मीटिंग  को लेकर नीतीश ने दिया बड़ा बयान
  • जनता दल यूनाईटेड की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक
  • दिल्ली में हुई थी आयोजित
  • बिहार सीएम नीतीश कुमार हुए शामिल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में आज शुक्रवार को जनता दल यूनाईटेड ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की गई। आयोजित दो दिवसीय पार्टी की मीटिंग के पहले दिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शामिल हुए थे। आपको बता दें जेडीयू की नेशनल वर्किंग कमेटी में जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह को लेकर फैसला होना था। क्योंकि उन्हें लेकर मीडिया में तरह- तरह की खबरें चल रही थी। पार्टी की कार्यकारिणी बैठक पर JDU नेता के.सी. त्यागी ने कहा, "कल 11:30 बजे पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगी। 3:30 बजे राष्ट्रीय परिषद की बैठक होगी। उसमें जो प्रस्ताव आएंगे उस पर चर्चा होगी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बैठक के दूसरे दिन भी सीएम नीतीश कुमार बैठक में मौजूद रहेंगे। आज होने वाली मीटिंग में नीतीश ने वरिष्ठ नेताओं से पार्टी को मजबूत करने को कहा।

दिल्ली रवाना होने से पहले सीएम नीतीश कुमार बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रह चुके स्व. अरुण जेटली को श्रद्धांजलि देने कंकड़बाग पहुंचे थे। अरुण जेटली की जयंती पर उन्हें याद किया। दिल्ली जाने से पहले और मीटिंग के सवाल पर नीतीश ने मीडिया से कहा कि जदयू की सामान्य मीटिंग है। हर साल मीटिंग होती है।

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ललन सिंह के इस्तीफे की खबरों को बीजेपी की साजिश बताते हुए सिर्फ अफवाह बताया। हर पार्टी हर साल राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक करती है। इस दौरान यादव ने खबरों को प्रकाशित करने को लेकर मीडिया पर भी निशाना साधा।

आपको बता दें जदयू के अध्यक्ष ललन सिंह ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के नतीजों ,आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी, बिहार में जाति आधारित सर्वेक्षण और अन्य विषयों पर चर्चा करने के लिए 29 दिसंबर को दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है। जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार , पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह एवं अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी संबोधित करेंगे।

Created On :   28 Dec 2023 12:58 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story