खड़गे ने विश्व तीरंदाजी चैंपियनशिप जीतने पर भारतीय टीम को दी बधाई

खड़गे ने विश्व तीरंदाजी चैंपियनशिप जीतने पर भारतीय टीम को दी बधाई
  • वी. ज्योति सुरेखा, अदिति स्वामी और परनीत कौर की तिकड़ी ने दिलाया खिताब
  • यह तीरंदाजी विश्व चैंपियनशिप में भारत का पहला स्वर्ण
  • मल्लिकार्जुन खड़गे ट्वीट कर दी बधाई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने शनिवार को विश्व तीरंदाजी चैंपियनशिप जीतकर इतिहास रचने के लिए भारतीय महिला तीरंदाजी टीम को बधाई दी और कहा कि भारत को उनकी उपलब्धि पर गर्व है।

एक ट्वीट में, खड़गे, जो राज्यसभा में विपक्ष के नेता भी हैं, ने कहा, "हमारी महिला टीम ने विश्व तीरंदाजी चैंपियनशिप में इतिहास रचा। वी. ज्योति सुरेखा, अदिति स्वामी और परनीत कौर की दुर्जेय तिकड़ी को बहुत-बहुत बधाई, जिन्होंने खिताब जीता। भारत को आपकी उपलब्धि पर गर्व है और हम आपके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं।"

उनकी यह टिप्पणी ज्योति सुरेखा वेन्नम, परनीत कौर और अदिति गोपीचंद स्वामी की भारतीय महिला कंपाउंड टीम द्वारा शुक्रवार को जर्मनी के बर्लिन में विश्व तीरंदाजी चैंपियनशिप 2023 में स्वर्ण पदक जीतने के एक दिन बाद आई है। यह किसी भी वर्ग में तीरंदाजी विश्व चैंपियनशिप में भारत का पहला स्वर्ण है। भारतीय तिकड़ी ने फाइनल में मैक्सिकन टीम डैफने क्विंटेरो, एना सोफिया हर्नांडेज़ जियोन और एंड्रिया बेसेरा को 235-229 से हराया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 Aug 2023 7:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story