क्रिकेटर की सर्जरी के लिए 31 लाख का दिया दान

31 lakh donated for cricketers surgery
क्रिकेटर की सर्जरी के लिए 31 लाख का दिया दान
केएल राहुल ने दिखाया बड़ा दिल क्रिकेटर की सर्जरी के लिए 31 लाख का दिया दान
हाईलाइट
  • केएल राहुल ने क्रिकेटर की सर्जरी के लिए 31 लाख का दिया दान

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने एक 11 वर्षीय क्रिकेटर की सर्जरी के लिए 31 लाख रुपये दान में दिए हैं, जो गंभीर बीमारी से ग्रसित है।

सितंबर 2021 से मुंबई के एक स्कूली छात्र वरद का मुंबई के जसलोक अस्पताल में गंभीर बीमारी का इलाज चल रहा है। दिसंबर में, वरद के माता-पिता सचिन नलवाडे, एक बीमा एजेंट और गृहिणी स्वप्ना झा ने अपने बेटे के इलाज के लिए 35 लाख रुपये जुटाने के लिए गिवइंडिया पर एक अभियान शुरू किया था।

वरद के बारे में पता चलते ही राहुल की टीम ने उनसे संपर्क किया। राहुल ने आवश्यक 35 लाख में से 31 लाख रुपये का दान दिया, जिसके बाद वरद का ऑपरेशन किया गया था और वह अब स्वस्थ हो रहे हैं।

राहुल को एक विज्ञप्ति में कहा गया था, जब मुझे वरद की स्थिति के बारे में पता चला, तो मेरी टीम ने गिवइंडिया से संपर्क किया ताकि हम उसकी हर तरह से मदद कर सकें। मुझे खुशी है कि सर्जरी सफल रही, और वह अच्छा कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि वरद जल्द ठीक हो जाएंगे। मुझे उम्मीद है कि मेरा योगदान अधिक से अधिक लोगों को आगे आने और जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए प्रेरित करेगा।

मुस्कुराते हुए वरद के बगल में बैठे उनकी मां स्वप्ना ने हाथ जोड़कर कहा, वरद की सर्जरी के लिए इतनी बड़ी राशि दान करने के लिए हम केएल राहुल के आभारी हैं। हमारे बेटे लिए इतने पैसे जुटाना असंभव होता और इतने कम समय में। राहुल धन्यवाद।

 

 (आईएएनएस)

Created On :   22 Feb 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story