संयुक्त अरब अमीरात में परिस्थितियों ने बल्लेबाजों को आईएलटी20 में चमकने का मौका दिया : डेविड गॉवर

Conditions in UAE gave batsmen a chance to shine in ILT20: David Gower
संयुक्त अरब अमीरात में परिस्थितियों ने बल्लेबाजों को आईएलटी20 में चमकने का मौका दिया : डेविड गॉवर
किक्रेट संयुक्त अरब अमीरात में परिस्थितियों ने बल्लेबाजों को आईएलटी20 में चमकने का मौका दिया : डेविड गॉवर

डिजिटल डेस्क, दुबई। डीपी वल्र्ड इंटरनेशनल लीग टी20, जिसका आयोजन दुबई, अबू धाबी और शारजाह में किया जा रहा है, प्रतियोगिता के पिछले कुछ दिनों में वहां बल्लेबाजी का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। डेजर्ट वाइपर्स के एलेक्स हेल्स और शारजाह वॉरियर्स के टॉम कोहलर-कैडमोर ने क्रमश: अबू धाबी नाइट राइडर्स और दुबई कैपिटल्स के खिलाफ शतक लगाए, जबकि दुबई कैपिटल्स के रोवमैन पॉवेल ने एमआई अमीरात के खिलाफ 41 गेंदों पर 97 रनों की तूफानी पारी खेली।

आईएलटी20 के दौरान रनों में अचानक उछाल के बारे में बोलते हुए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और कमेंटेटर डेविड गॉवर ने कहा, पिचें बल्लेबाजी के लिए आदर्श हैं। खिलाड़ी अपनी लय में आ रहे हैं। हम टूर्नामेंट के मध्य चरण में करीबी मैच खेल रहे हैं और हम बल्लेबाजों को 90 और 100 रन बनाने दे रहे हैं। गॉवर ने कहा कि प्रशंसक गेंद को गायब होते देखना चाहते हैं, प्रशंसक यही देखना चाहते हैं। वे गेंद को गायब होते देखना चाहते हैं। हमने नजीबुल्लाह को अबू धाबी नाइट राइडर्स के खिलाफ आखिरी गेंद पर छक्का मारते हुए देखा और वह यह है कि किस तरह का अंत हम देखना चाहते हैं।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दुबई कैपिटल्स के जो रूट के बारे में भी बात की, जिन्होंने स्वदेश लौटने से पहले पांच मैचों में 214 रन बनाए थे। जो रूट क्लासिकल क्रिकेट खिलाड़ी हैं। उसके पास ऐसे शॉट खेलने का दिमाग है, जो उसके काम आए। उनके पास गैप खोजने और गेंद को बाउंड्री के लिए हिट करने का समय है और वह जब चाहे छक्के मार सकते हैं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Jan 2023 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story