comScore

रणजी ट्रॉफी : मुंबई के विशाल स्कोर के सामने तमिलनाडु संकट में

रणजी ट्रॉफी : मुंबई के विशाल स्कोर के सामने तमिलनाडु संकट में

हाईलाइट

  • रणजी ट्रॉफी : मुंबई के विशाल स्कोर के सामने तमिलनाडु संकट में

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। बल्लेबाजों के बाद गेंदबाजों ने मुंबई को यहां एमए. चिदम्बरम क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-बी के मैच में तमिलनाडु को पूरी तरह से दबाव में डाल दिया है। मुंबई ने अपनी पहली पारी में 488 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया और तीसरे दिन सोमवार का दिन खत्म होने तक तमिलनाडु के पहले पारी में सात विकेट महज 249 रनों पर ही चटका दिए हैं। स्टम्प्स की घोषणा होने तक रविचंद्रन अश्विन 47 और साई किशोर 17 रन बनाकर खेल रहे हैं।

तमिलनाडु ने दिन की शुरुआत बिना किसी विकेट के नुकसान पर 60 रनों से की। अभिनव मुकुंद (58) और लक्ष्मेश सूर्याप्रकाश (41) टीम के खाते में सिर्फ 16 रनों का ही इजाफा कर पाए थे कि तुषार देशपांडे ने मुकुंद को पवेलियन भेज दिया। मुकुंद ने अपनी पारी में 112 गेंदों का सामना किया और नौ चौके लगाए।

सूर्यप्रकाश नौ कौशिक गांधी (60) के साथ मिलकर टीम के स्कोर को 134 तक पहुंचाया। यहां सूर्यप्रकाश पवेलियन लौट लिए। कप्तान बाबा अपराजित ने सिर्फ 14 रन बनाए। वह 178 के कुल स्कोर पर आउट हुए और इसी स्कोर पर गांधी, प्रभाष रंजन पॉल (0) पवेलियन लौट लिए।

यहां तमिलनाडु संकट में आ गई। अनुभवी दिनेश कार्तिक भी सात रन ही बना सके। अश्विन ने साई किशोर के साथ मिलकर टीम को संभाले रखा है। तमिलनाडु हालांकि अभी भी मुंबई से 239 रन पीछे है। मुंबई के लिए शम्स मुलानी, देशपांडे, रॉयल दास ने तीन-तीन विकेट लिए।

कमेंट करें
JbumT