comScore

ENG VS WI: होल्डर ने कहा, आर्चर को इंग्लैंड के दूसरे खिलाड़ी की तरह ही देखेंगे

June 17th, 2020 11:11 IST
ENG VS WI: होल्डर ने कहा, आर्चर को इंग्लैंड के दूसरे खिलाड़ी की तरह ही देखेंगे

हाईलाइट

  • आर्चर को इंग्लैंड के दूसरे खिलाड़ी की तरह ही देखेंगे : होल्डर

डिजिटल डेस्क, मैनचेस्टर। वेस्टइंडीज के टेस्ट कप्तान जेसन होल्डर ने अपने टीम साथी केमार रोच के उस बयान पर अपनी सहमति जताई है, जिसमें तेज गेंदबाज ने कहा था कि वह इंग्लैंड के साथ होने वाली आगामी टेस्ट सीरीज के दौरान बारबाडोस मूल के तेज गेंदबाज जोफरा आर्चर को भी दूसरे इंग्लिश क्रिकेटर की तरह ही देखेंगे। इंग्लैंड को आठ जुलाई से शुरू होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की मेजबानी करनी है। कोरोना वायरस के कारण मैच बिना दर्शकों के ही खेले जाएंगे।

होल्डर ने साथ ही कहा कि वे मैदान के बाहर दोस्त हैं, लेकिन जब सीरीज शुरू होगी तो यह कोई मायने नहीं रखती है। होल्डर ने गुड मॉनिर्ंग ब्रिटेन शो में कहा, आर्चर अब इंग्लैंड के हैं। मुझे लगता है कि केमार रोच ने कल ही अपने एक साक्षात्कार में इस बारे में यही चीजें कही थीं। उन्होंने कहा, आप जानते हैं कि हम मैदान के बाहर बहुत अच्छे दोस्त हैं, लेकिन जब मैदान के अंदर प्रवेश करते हैं तो आप उन्हें दूसरे इंग्लिश खिलाड़ियों की तरह ही देखते हैं। मुझे विश्वास है कि वह भी हमारे खिलाफ मुकाबले के लिए तैयार हैं।

इससे पहले, वेस्टइंडीज के अनुभवी तेज गेंदबाज केमार रोच ने कहा था कि इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के दौरान मेजबान टीम के तेज गेंदबाज जोफरा आर्चर से कोई दोस्ती नहीं होगी। डेली मेल ने रोच के हवाले से कहा था, जोफरा आर्चर ने अपना फैसला कर लिया है और मुझे लगता है कि उन्होंने अपने करियर में अब तक शानदार काम किया है, लेकिन जाहिर है कि इस सीरीज में दोस्ती नहीं है। उन्होंने कहा था, यहां जीतना और कड़ी क्रिकेट खेलना है। मुझे लगता है कि हम उसका मुकाबला करने के लिए एक शानदार योजना तैयार करेंगे। मैं उस लड़ाई और बाकी टीम के लिए तत्पर हूं, मुझे यकीन है कि हम वही कर रहे हैं।

रोच ने कहा था, मैंने उन्हें बारबाडोस में युवास्तर से ही घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करते देखा है और मेरा हमेशा से ही मानना रहा है कि वह काफी प्रतिभाशाली हैं। यहां आकर उन्होंने दिखा दिया है कि वह क्या कर सकते हैं। उनके करियर के लिए मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। तीन मैचों की टेस्ट सीरीज आठ जुलाई से शुरू होगी। पहला मैच हेम्पशायर के एजेस बाउल पर खेला जाएगा, जबकि दूसरा और तीसरा मैच ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेला जाएगा।

 

कमेंट करें
wvHAS