आग का प्रकोप: जयपुर के विश्वकर्मा में दर्दनाक हादसे में 5 लोगों की मौत, भीषण आग की चपेट में आने से तीन मासूम सहित पूरे परिवार की मौत

जयपुर के विश्वकर्मा में दर्दनाक हादसे में 5 लोगों की मौत, भीषण आग की चपेट में आने से तीन मासूम सहित पूरे परिवार की मौत
  • जयपुर के विश्वकर्मा में भीषण हादसा
  • आग में झुलसकर 5 लोगों की मौत
  • 3 बच्चों सहित पूरे परिवार की मौत

डिजिटल डेस्क, जयपुर। जयपुर के विश्वकर्मा से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां एक मकान में भीषण आग लगने के कारण परिवार के सभी 5 सदस्य झुलस गए। भीषण आग की चपेट में आने के कारण तीन मासूम समेत पूरे परिवार की मौत हो गई। घटना जयपुर के विश्वकर्मा के जैसल्या गांव की है। अभी तक आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। जानकारी के मुताबिक, घटना का शिकार हुआ परिवार मूल रूप से बिहार के रहने वाले थे। जैसल्या गांव में परिवार किराए से रहता था।

दमकल कर्मियों ने शवों को बाहर निकाला

जानकारी के मुताबिक, घर में देर रात आग लग गई जिस वक्त सभी सदस्य सो रहे थे। आग से बचने के लिए सभी एक कोने में चले गए। घर से बाहर निकलने का मौका नहीं मिल पाया जिस वजह से परिवार के सभी सदस्य जिंदा जल गए। पड़ोसियों ने दमकल विभाग को सूचना दी जिसके बाद टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पाया हालांकि, तब तक पूरे परिवार की मौत हो चुकी थी। आग पर काबू पाने के बाद दमकल कर्मियों ने शवों को बाहर निकाला। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए एसएमएस अस्पताल ले जाया गया। एफएसएल की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की। आग लगने के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है हालांकि, अभी तक इस संबंध में कोई खुलासा नहीं हो पाया है।

सीएम ने जताया शोक

राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने हादसे पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट में लिखा, "जयपुर के विश्वकर्मा में भीषण आग की चपेट में आने से 5 नागरिकों के असामयिक निधन का समाचार हृदय विदारक है। परमपिता परमात्मा से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान व परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। घायलों को समुचित उपचार सुविधा उपलब्ध कराने हेतु निर्देश भी दिए गए हैं।"

Created On :   21 March 2024 4:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story