मध्य प्रदेश: प्रधानमंत्री मोदी के प्रति आभार व्यक्त किया मंत्रि-परिषद ने

प्रधानमंत्री मोदी के प्रति आभार व्यक्त किया मंत्रि-परिषद ने
  • भगवान श्री राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का गौरवशाली कार्य हुआ- मोहन यादव
  • मध्य प्रदेश मंत्रि- परिषद सामूहिक रूप से प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मंत्रिपरिषद की बैठक प्रारंभ होने के पहले मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मंत्रिगण से चर्चा में कहा कि अयोध्या में भगवान श्री राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का गौरवशाली कार्य हुआ है, जो हम सभी के लिए गर्व का विषय है। प्रधानमंत्री मोदी जी इसके लिए विशेष बधाई के पात्र हैं। प्रधानमंत्री जी के साथ ही यह श्री राम जन्म भूमि न्यास का महती कार्य भी है। इस नाते न्यास भी बधाई का पात्र है।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि इस बात में दो राय नहीं कि स्वतंत्रता के पश्चात यह ऐसा बड़ा प्रथम घटनाक्रम है, जिसमें सर्वोच्च न्यायालय के महत्वपूर्ण फैसले के क्रियान्वयन में सभी धर्म के प्रतिनिधियों की सहमति देखी गई और सामाजिक सद्भाव का उदाहरण हमारे सामने आया है। मंदिर के शिलान्यास और लोकार्पण के अवसर पर समरसता का वातावरण था।


मध्य प्रदेश मंत्रि- परिषद सामूहिक रूप से प्रधानमंत्री जी का आभार व्यक्त करती है। यह कार्य इस बात का भी उदाहरण है कि सरकार की शक्ति महत्वपूर्ण होती है। हमारी न्याय व्यवस्था का मान भी बढ़ा है। मंत्रि-परिषद की बैठक प्रारंभ होने के पूर्व राष्ट्रगीत वंदेमातरम का सामूहिक गायन किया गया।

Created On :   19 Feb 2024 1:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story