मध्यप्रदेश चुनाव 2023: प्रधानमंत्री के विंध्य दौरे पर अजय सिंह ने उठाये सवाल

मध्यप्रदेश चुनाव 2023: प्रधानमंत्री के विंध्य दौरे पर अजय सिंह ने उठाये सवाल
अजय सिंह का दावा विंध्य के मिजाज से भाजपा भयभीत

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मप्र विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने प्रधानमंत्री के बार बार विंध्य दौरे पर सवाल उठाते हुए कहा है कि आखिर ऐसी क्या वजह है कि प्रधानमंत्री को बार बार विंध्य क्षेत्र में आना पड़ रहा है ।अजय सिंह ने दावा करते हुए कहा कि विंध्य के मिजाज को देख कर भाजपा पूरी तरह से भयभीत है। यही वजह है कि अमित शाह, नितिन गडकरी से लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक को बार बार दस्तक देना पड़ रहा है।

अजय सिंह ने जारी बयान में कहा कि कुछ दिनों पूर्व ही देश के प्रधानमंत्री रीवा आये थे लेकिन वहाँ उस तरह की भीड़ नहीं जुड़ पाई जिस तरह से प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के संगठन ने दावा किया था। यही वजह है कि रीवा के फ्लॉप शो की भरपाई अब शहडोल से करने की कोशिश की जा रही है। अजय सिंह ने कहा कि कभी बरगी दायीं तट नहर के नाम पर,कभी सीधी सिंगरौली फोरलेन के नाम पर, कभी विंध्य एक्सप्रेस वे के नाम पर,कभी स्मार्ट सिटी के नाम पर,कभी रोजगार के नाम पर विंध्य की जनता को भाजपा सरकार द्वारा पिछले 18 सालों से ठगा जा रहा है। उन्होंने कहा कि कितने दुर्भाग्य की बात है कि प्रधानमंत्री के स्वागत की तैयारी में हवाई अड्डे के नजदीक 50 एकड़ में लगे हरे हरे पौधों को नष्ट किया जा रहा है।

अजय सिंह ने इस वर्ष के अंत मे होने वाले विधानसभा चुनाव में मप्र में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि इस बार विंध्य की जनता मप्र में सत्ता परिवर्तन की इबारत लिखेगी। उन्होंने विंध्य से बड़ी जीत का दावा करते हुए कहा कि जनता के आक्रोश का जो ज्वालामुखी अंदर ही अंदर धधक रहा है वह विधानसभा चुनाव में फूटेगा।

Created On :   21 Jun 2023 10:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story