मध्य प्रदेश: खरगोन में जन आक्रोश यात्रा को मिला जबरजस्त जन समर्थन

खरगोन में जन आक्रोश यात्रा को मिला जबरजस्त जन समर्थन
चोर-लुटेरों की सरकार ने पिछले 20 वर्षों में इस प्रदेश को लूटा - सज्जन सिंह वर्मा

डिजिटल डेस्क, भोपाल। खरगोन के किला ग्राऊन्ड, गणेश मंदिर से कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा में जनसैलाब उमड़ पड़ा। इस अवसर पर आयोजित जनसभा में जनता और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यात्रा के सह प्रभारी और पूर्व मंत्री श्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि इन चोर-लुटेरों की सरकार ने पिछले 20 वर्षों में इस प्रदेश को लूटा है, किसानों को आत्महत्याओं के लिए मजबूर किया है और यही वह सरकार है जिसने 6 किसानों की गोलियां मार कर हत्या की है, इस सरकार को एक दिन भी सत्ता में रहने का नैतिक अधिकार शेष नहीं रह गया है।

सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनेगी तो प्रदेश में जितने भी घोटाले हुए हैं, उन घोटालों की जांच होगी और सारे घोटालेबाज और भ्रष्टाचारी जेल की सलाखों के पीछे होंगे। अब वक्त आ गया है ने कहा कि इस निकम्मी सरकार को बदल कर हम कांग्रेस की सरकार बनाएं और प्रदेश के स्वर्णिम अध्याय का प्रारंभ करें।

इस अवसर पर प्रदेश के सह प्रभारी संजय दत्त और सज्जन सिंह वर्मा के साथ ही पूर्व कैबिनेट मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ एवं उमंग सिंघार, विधायक रवि जोशी, प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया, पूर्व विधायक परसराम डंडीर आदि नेतागण उपस्थित थे।

शिवराज के पाँव पनौती है प्रदेश के लिए

सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि शिवराज के पाँव जब से प्रदेश में पड़े है तब से किसान परेशान है, आपस में किसान यही बात करते है कि जब से शिवराज के पैर पड़े कभी सुखा पड़ता है, कभी ओला पड़ता है कभी पाला पड़ता है| किसान परेशान है, कर्ज में डूबा हुआ है, सरकार फर्जी घोषणाए करती है।

Created On :   19 Sep 2023 8:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story