मध्य प्रदेश: राजस्व एवं परिवहन मंत्री के निवास पर पहुंचे भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या

मध्य प्रदेश: राजस्व एवं परिवहन मंत्री के निवास पर पहुंचे भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या
गोविंद सिंह राजपूत एवं आकाश राजपूत ने प्रतीक स्वरूप भेंट किया सांची का स्तूप

डिजिटल डेस्क, भोपाल। एक दिवसीय प्रवास पर राजधानी भोपाल पहुंचे भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद तेजस्वी सूर्या एवं भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री रोहित जैन, प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार युवामोर्चा पदाधिकारियों के साथ सोमवार शाम प्रदेश के राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के भोपाल निवास पर पहुंच कर सौजन्य मुलाकात की। राष्ट्रीय अध्यक्ष सूर्या का प्रदेश के राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत एवं युवा नेता आकाश सिंह राजपूत ने सुरखी विधानसभा क्षेत्र के युवा साथियों के साथ बहुत ही गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

इस अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष रंजीत सिंह चौहान, प्रदेश कार्यालय मंत्री विवेक शर्मा, शोभितनाथ शर्मा, अंकितार, कुलदीप यादव, सौरभ देशपाण्डे, राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य भक्ति शर्मा, सुरखी विधानसभा से युवा मोर्चा के अनुराग पाठक, गौरव गर्ग, सत्येंद्र जोशी, सनेल सिंह, सन्दीप सिंह, सहित भाजपा युवा मोर्चा के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस अवसर पर श्री सूर्या ने युवा साथियों से कहा कि युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को पूरी जिम्मेदारी के साथ बूथ और ग्राम स्तर पर घर-घर जॉकर लोगों को पार्टी की रीति-नीति से अवगत कराते हुए उन्हें प्रदेश सरकार और राज्य सरकार की उपलब्धि बताना है तथा एकबार फिर मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बनवाने में अपना अमूल्य योगदान देना है। वहीं प्रदेश के राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने युवाओं से कहा कि हर बूथ पर युवा मोर्चा की टीम नजर आनी चाहिए क्योकि हर जगह युवाओं की टोली है।

सांची के स्तूप का प्रतीक चिन्ह किया भेंट:

इस अवसर पर प्रदेश के राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत एवं बुंदेलखंड के युवा नेता आकाश सिंह राजपूत ने सुरखी विधानसभा के युवा साथियों के साथ बड़े ही गर्मजोशी से स्वागत करते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या को सांची के स्तूप का प्रतीक चिन्ह भेंट किया। साथ ही बुंदेलखंड के सागर में बनने वाली देश की एक मात्र चिरोंजी की मिठाई एवं सागर की प्रसिद्ध नमकीन भी भेंट किया।

Created On :   8 Aug 2023 2:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story