मध्य प्रदेश: सुरखी विधानसभा के राहतगढ़ में विशाल जनसभा को केंदीय मंत्रियों ने किया संबोधित

सुरखी विधानसभा के राहतगढ़ में विशाल जनसभा को केंदीय मंत्रियों ने किया संबोधित
  • भारतीय जनता पार्टी ने गरीबों को उनका हक देने का काम किया है - भूपेंद्र यादव
  • भारत में भाजपा गरीब कल्याण का संकल्प लेकर काम कर रही है - प्रहलाद पटेल
  • सुरखी विधानसभा का आशीर्वाद मुझे मिलता रहा है, जिसका मैं सदा ऋणी रहूंगा - गोविंद सिंह राजपूत

डिजिटल डेस्क, भोपाल। केंद्रीय मंत्री और प्रदेश भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव ने भागवत गीता के एक श्लोक को कहते हुए बताया कि कौन कहां खड़ा है, यह आपको तय करना है कि आप राम मंदिर बनाने वालों के साथ खड़े हैं या राम मंदिर के खिलाफ बात करने वालों के साथ हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस केवल ओबीसी आरक्षण को लेकर बातें ही करती रही, जबकि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संवैधानिक ओबीसी आरक्षण को लागू कर दिया है। देश के प्रधानमंत्री की दूरदर्शिता ही है कि उन्होंने माता बहनों और गरीबों के खाते खोल दिए।

केन्द्रीय मंत्री यादव बुधवार को सुरखी विधानसभा क्षेत्र के राहतगढ़ में विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान जनसभा में उनके साथ केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटैल और जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया भी मौजूद रहे। केन्द्रीय मंत्री यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी केवल उम्मीदवार बनाती है, जबकि पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता चुनाव लड़ता है। भाजपा विचार के लिए काम करती है और भाजपा का विचार और लक्ष्य विकास है। हम आश्वासन देने वाले लोग नहीं बल्कि हम काम करने वाले लोग हैं, विकास करने वाले लोग है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शहरों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्र का भी विकास किया है। भारत में भाजपा गरीब कल्याण का संकल्प लेकर काम कर रही है।

भारत में भाजपा गरीब कल्याण का संकल्प लेकर काम कर रही है - प्रहलाद पटेल

जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि कांग्रेस के समय चुनिंदा लोगों को पाइपलाइन के माध्यम से पानी मिलता था। मैं जिस विभाग का मंत्री हूं, उसके आंकड़े बताते हैं कि देश में 70ः से ज्यादा लोगों के घर-घर पाइप लाइन के माध्यम से पानी पहुंच रहा है। हमारा लक्ष्य की 2024 तक 100 प्रतिशत लोगों के घर पाइपलाइन के माध्यम से पानी पहुंचे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अपनी योजनाओं में कभी भी भेदभाव नहीं किया। सभी को एक समान सम्मान दिया है।

हम तीन दीपावली मनाएंगे:

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि इस बार हम तीन दीपावली मनाएंगे। पहली 12 नवंबर को, दूसरी कमल का फूल खिलाकर, गोविंद सिंह को जिताकर और तीसरी दीपावली तब मनाएंगे, जब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भव्य राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा करेंगे। उन्होंने कहा कि मैंने गोविंद सिंह को देखा है कि वे परिवार के साथ रामशिला लेकर अयोध्या गए हुए थे। आप बहुत भाग्यशाली हैं।

आज विभिन्न योजनाओं के लाभ के लिए हितग्राहियों को पटवारी अन्य कर्मचारियों के भरोसे नहीं रहना पड़ रहा है। हितग्राहियों का लाभ उनके खातों में मिल रहा है। भारतीय जनता पार्टी ने गरीबों को उनका हक देने का काम किया है।

सुरखी विधानसभा का आशीर्वाद मुझे मिलता रहा है, जिसका मैं सदा ऋणी रहूंगा - गोविंद सिंह राजपूत

भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि सुरखी विधानसभा का यह चुनाव मैं नहीं आप सब लोग लड़ रहे हैं। आपका आशीर्वाद सदैव मुझे मिलता रहा है इसके लिए मैं आप सबका ऋणी हूं। आप सभी इसी तरह आशीर्वाद बनाए रखें। उन्होंने कहा कि मैंने कभी भी अपनी तरफ से कोई भी कमी नहीं रखी। मान, सम्मान, विकास और काम सुरखी विधानसभा में भरपूर किया है। यहां लोधी और यादव समाज के लोग ज्यादा है। मैंने दोनों समाज के लिए धर्मशालाएं स्वीकृत की है। जिसमें लोधी समाज का काम चल रहा है, जबकि यादव समाज का काम भी जल्द शुरू होगा। उन्होंने कहा कि मेरा लक्ष्य सुरखी विधानसभा को सबसे समृद्ध विधानसभा बनाना है।

इस दौरान अशोक चौधरी, रामकुमार यादव, रामगोपाल सिंह, रामकुमार पप्पू तिवारी, शैलेंद्र श्रीवास्तव, रूपेश यादव, दीपक जैन, गोविंद सिंह पटेल, अर्जुन पटेल, सुरेंद्र रघुवंशी, जाहिर लोधी, मुलायम चौधरी, धन सिंह लोधी, रूपेश यादव, भगवान सिंह लोधी, डालचंद पटेल सहित भाजपा के सैकड़ो कार्यकर्ता, पदाधिकारी एवं हजारों की संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

Created On :   2 Nov 2023 6:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story