24×7 फोन पर उपलब्ध हैं विद्युत आपूर्ति सूचारू रखने के लिए बिजली कर्मचारी!

24×7 over the phone Electricity workers to keep the power supply running!
24×7 फोन पर उपलब्ध हैं विद्युत आपूर्ति सूचारू रखने के लिए बिजली कर्मचारी!
24×7 फोन पर उपलब्ध हैं विद्युत आपूर्ति सूचारू रखने के लिए बिजली कर्मचारी!

डिजिटल डेस्क | उमरिया मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी द्वारा निरंतर विद्युत आपूर्ति की सुचारू व्यवस्था हेतु कंपनी कायक्षेत्र के 16 जिलों के बिजली कार्मिकों को 24 Û 7 दिवस अपने फोन चालू रखने के निर्देश जारी किए हैं। गौरतलब है कि बारिश, ऑंधी, तूफान आदि के कारण विद्युत लाइनों में खराबी आने के कारण विद्युत आपूर्ति बाधित होने की संभावना होती है।

इस दौरान आई खराबी एवं विद्युत लाइनों को दुरूस्त करने में काफी समय लग जाता है, जिसके कारण उपभोक्ताओं को निरंतर विद्युत आपूर्ति किए जाने में कठिनाई का सामना करना पड़ता है इस दौरान उपभोक्ता शिकायतों की संख्या बढ़ने एवं उपभोक्ता असंतोष की स्थिति से निपटने के लिए मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी द्वारा अपने कार्यक्षेत्र के 16 जिलों के मैदानी अमले के साथ-साथ विद्युत आपूर्ति की व्यवस्था से जुड़े नियमित संविदा सेवा प्रदाता कार्मिकों को 24×7 दिवस एवं अवकाश के दौरान भी अपना मोबाइल फोन चालू रखने के निर्देश जारी किए हैं।

कंपनी ने बताया है कि किसी भी अधिकारी कर्मचारी का मोबाइल यदि विशेष कारणों से बंद भी होता है तो वे अन्य संपर्क सूत्र से अपने नियन्त्रणकर्ता अधिकारी को अवगत करायेंगे तथा नियन्त्रणकर्ता अधिकारी की अनुमति के बिना कोई भी कार्मिक मुख्यालय नहीं छोड़ सकेंगे। कंपनी ने कहा है कि यदि कोई भी कर्मचारी निर्देशों का पालन नहीं करता है तो उसके विरूद्ध कार्यवाही की जाएगी।

Created On :   21 July 2021 10:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story