तमिलनाडु: चेन्नई में दसवीं कक्षा की लड़की से दुष्कर्म के आरोप में 63 वर्षीय व्यक्ति गिरफ्तार

July 22nd, 2022

हाईलाइट

  • चेन्नई में दसवीं कक्षा की लड़की से दुष्कर्म के आरोप में 63 वर्षीय व्यक्ति गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। एक 63 वर्षीय व्यक्ति को 10वीं कक्षा की एक लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने और उसे गर्भवती करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। वारदात के वक्त युवती की उम्र 15 साल थी। पुलिस के अनुसार वह व्यक्ति उसका पड़ोसी था और जब वह घर पर अकेली थी, तब व्यक्ति ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने कहा कि अपराध का खुलासा तब हुआ, जब लड़की ने पेट दर्द की शिकायत की और चिकित्सकीय जांच में पता चला कि वह ढाई महीने की गर्भवती है। जब डॉक्टरों ने माता-पिता को बताया कि लड़की गर्भवती है, तो उसने माता-पिता और डॉक्टर को घटना के बारे में बताया, जिन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने बाद में 63 वर्षीय व्यक्ति को यौन अपराधों से बच्चों की रोकथाम (पोक्सो) अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया। व्यक्ति को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया और शुक्रवार को न्यायिक मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

एक अन्य घटना में, दो किशोरों को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया जब उनके सहपाठी ने शिकायत की कि उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया है। बच्ची तीन माह की गर्भवती थी। घटना चेन्नई के पास तिरुवल्लूर जिले में हुई और पुलिस ने लड़कों को गिरफ्तार कर वेधशाला गृह भेज दिया। पुलिस ने कहा कि वे लड़की को अपने आवास पर ले गए थे, जब उसके माता-पिता काम पर गए थे और उसके साथ दुष्कर्म किया था।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.