• Dainik Bhaskar Hindi
  • State
  • 90-year-old Babulal Singh also got the vaccine of protection (tales of happiness) Vaccine is a protective shield to protect against corona!

दैनिक भास्कर हिंदी: 90 वर्षीय बाबूलाल सिंह ने भी लगवाया सुरक्षा का टीका (खुशियों की दास्तां) कोरोना से बचाव का सुरक्षा कवच है वैक्सीन!

July 9th, 2021

डिजिटल डेस्क | रायसेन जिले में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए अधिक से अधिक पात्र लोगों को कोविड वैक्सीन लगवाने हेतु प्रेरित करने के लिए किए जा रहे प्रयासों के परिणाम परिलक्षित होने लगे हैं। अब हर वर्ग के नागरिक स्वयं भी बड़ी संख्या में सेंटर्स पर पहुंचकर कोरोना से बचाव हेतु सुरक्षा कवच पाने के लिए वैक्सीन लगवा रहे हैं। गत दिवस सिलवानी में 90 वर्षीय वृद्ध बाबूलाल पिता श्री हल्कू सिंह द्वारा अपने पोते के साथ वैक्सीनेशन सेंटर पर पहुंचकर कोविड वैक्सीन लगवाई गई।

वृद्ध श्री बाबूलाल ने बताया कि उनके परिवार के सभी वयस्क सदस्यों ने पहले ही वैक्सीन लगवा ली है। उन्होंने बताया कि कोरोना बचाव के लिए सरकार द्वारा लोगों को जागरूक करने के साथ ही निःशुल्क वैक्सीन भी लगाई जा रही है। कोरोना को हराने के लिए सभी लोगों को वैक्सीन लगवानी चाहिए जिससे कि कोरोना संक्रमण से सुरक्षा हो सके।

खबरें और भी हैं...