अंकिता भंडारी का शव चीला नहर से बरामद, आरोपी के रिजॉर्ट पर चला बुलडोजर

Ankita Bhandaris body recovered from Chila canal, bulldozers run on accuseds resort
अंकिता भंडारी का शव चीला नहर से बरामद, आरोपी के रिजॉर्ट पर चला बुलडोजर
उत्तराखंड अंकिता भंडारी का शव चीला नहर से बरामद, आरोपी के रिजॉर्ट पर चला बुलडोजर

डिजिटल डेस्क, देहरादून्। अंकिता भंडारी हत्याकांड में मुख्यमंत्री के निर्देश पर तेजी से काम कर रही उत्तराखंड पुलिस ने शनिवार तड़के चीला नहर से अंकिता का शव बरामद कर लिया है। शव का पंचायतनामा भरने की कार्रवाई की जा रही है। अंकिता की हत्या का खुलासा होने के बाद लोगों का आक्रोश फूट पड़ा था।

अंकिता भंडारी के हत्यारों के खिलाफ शुक्रवार देर रात ही सीएम पुष्कर धामी का बुलडोजर चला। शुक्रवार देर रात ही आरोपी के रिजॉर्ट को सीएम धामी की जेसीबी ने ध्वस्त कर दिया। उत्तराखंड के इतिहास में ये पहला मौका है, जब अवैध निर्माण के खिलाफ इतनी त्वरित कार्रवाई हुई हो। अब इस अवैध निर्माण से जुड़े अफसरों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की तैयारी हैं। किन अफसरों की शह पर ये अवैध रिजॉर्ट तैयार हुआ, उन्हें चिन्हित कर कड़ी कार्रवाई होगी।

सीएम धामी के इस सख्त रुख ने उत्तराखंड के लोगों को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की याद दिला दी है। अब साफ हो गया है की उत्तराखंड में भी कुछ भी गलत करने वालों के खिलाफ सीएम पुष्कर धामी का बुलडोजर गरजेगा।

अंकिता की हत्या के मुख्य आरोपी भाजपा नेता के बेटे पुलकित आर्य के रिजार्ट को ध्वस्त करने के लिए देर रात कार्रवाई शुरू कर दी गई। उच्च स्तर से आदेश के बाद प्रशासन की टीम जेसीबी लेकर मौके पर पहुंच गई और ध्वस्तीकरण की कार्रवाई शुरू कर दी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Sep 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story