• Dainik Bhaskar Hindi
  • State
  • Confirmation of paper leak in Jharkhand Staff Selection Commission's Junior Engineer appointment examination

झारखंड स्टाफ सेलेक्शन कमीशन: जूनियर इंजीनियर नियुक्ति परीक्षा में पेपर लीक की पुष्टि, एक आरोपी गिरफ्तार

July 24th, 2022

डिजिटल डेस्क, रांची। झारखंड स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (जेएसएससी) की ओर से राज्य में जूनियर इंजीनियरों की नियुक्ति के लिए बीते 3 जुलाई को आयोजित परीक्षा में पेपर लीक होने की बात जांच में साबित हो गयी है।

पुलिस ने पेपर लीक कराने के इस मामले में रंजीत मंडल को ओडिशा के क्योंझर से गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से पेपर लीक कराने में इस्तेमाल मोबाइल सहित तीन मोबाइल बरामद किये गये हैं। उसने पेपर लीक कराने के मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। उम्मीद की जा रही है कि जेएसएससी जल्द ही इस परीक्षा को रद्द करने की अधिसूचना जारी कर सकता है।

जेएसएससी ने इस मामले में राज्य भर से कई शिकायतें मिलने के बाद रांची के नामकुम थाने में बीते 15 जुलाई को एफआईआर दर्ज करायी थी। आयोग के अध्यक्ष सुधीर त्रिपाठी ने इस मामले में राज्य के डीजीपी से मामले की जांच के लिए त्वरित कदम उठाने की भी गुजारिश की थी। इसके बाद डीजीपी ने डीएसपी नीरज कुमार के नेतृत्व में इसके लिए एक टीम गठित की थी। इसी टीम ने क्योंझर से रंजीत मंडल को 23 जुलाई को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि रंजीत मंडल ने पेपर लीक मामले में शामिल कई लोगों के नाम का खुलासा किया है। रांची ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि पूछताछ में कई लोगों की संलिप्तता के बारे में जानकारी मिली है। पुलिस जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लेगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...