• Dainik Bhaskar Hindi
  • State
  • Corona vaccine is completely safe, eligible persons must get vaccinated - Dr. Pandey appeals to common people!

दैनिक भास्कर हिंदी: कोरोना टीका पूरी तरह सुरक्षित है, पात्र व्यक्ति अवश्य टीका लगवाएं- आम लोगों से डॉ.पांडे ने की अपील!

April 19th, 2021

डिजिटल डेस्क | आयुर्वेदिक अस्पताल के कोविड टीकाकरण प्रभारी डॉ. विद्या भूषण पांडे ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि कोरोना वायरस से सुरक्षा के लिए 45 साल से अधिक आयु वर्ग के लोगों का नि:शुल्क टीकाकरण किया जा रहा है। स्वयं, परिवार, समाज की सुरक्षा के लिए यथाशीघ्र कोविड का टीका अवश्य लगाएं । उन्होंने अपनी अपील में कहा कि टीके का कोई शारीरिक दुष्प्रभाव नहीं है।

टीका पूरी तरह सुरक्षित है, 45 साल से अधिक आयु वर्ग के लोग नजदीकी टीकाकरण केंद्र में जाकर टीका लगवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि टीका लगवाकर स्वयं को बचाए एवं दूसरों को भी बचाएं । डॉ पांडे ने कहा कि टीकाकरण केंद्र में मास्क लगाना,फिजिकल डिस्टेंसिंग और हाथों की स्वच्छता जैसे निर्देशों का पालन अवश्य करें।

उन्होंने कहा कि पात्र हितग्राही स्वयं टीका लगवाएं और अपने आस-पड़ोस के लोगों को भी टीका लगवाने के लिए प्रेरित करें ताकि जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण को प्रभावी रूप से रोका जा सके और हम सब स्वस्थ जीवन जी सकें।

डॉ. पांडे ने लोगों से यह भी अपील की है कि टीका लगवाने के बाद भी अनिवार्य रूप से मास्क लगाना,फिजिकल डिस्टेंसिंग और हाथों की स्वच्छता जैसे निर्देशों का पालन अवश्य करें।