दैनिक भास्कर हिंदी: कोरोना वॉलिंटियर शीतल गौर घर-घर जाकर लोगों को कर रही हैं जागरूक (कहानी सच्ची है)!

May 26th, 2021

डिजिटल डेस्क | रायसेन जिले में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए ग्रामीण और नगरीय क्षेत्रों में लोगों को सतर्कता बरतने और कोरोना गाइडलाइन का पालन करने के लिए जागरूक किया जा रहा है। मैं कोरोना वॉलिंटियर अभियान के अंतर्गत कोरोना वॉलिंटियर द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य अमले के साथ घर-घर जाकर लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु जागरूक करने के साथ ही कोविड वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित भी किया जा रहा है।

सॉची जनपद की ग्राम पंचायत पैमत में कोरोना वॉलिंटियर शीतल गौर द्वारा लोगों को मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने, सेनेटाईजर का उपयोग, साबुन से हाथ धोने के साथ-साथ अनावश्यक घर से बाहर नहीं निकलने के लिए जागरूक किया जा रहा है। इसके साथ ही सभी वयस्क लोगों को कोविड वैक्सीन लगवाने हेतु प्रेरित करते हुए जानकारी दी जा रही है कि कोरोना के विरूद्ध लड़ाई में वैक्सीन लगवाना बहुत जरूरी है। इससे हमारे शरीर में रोग प्रतिरोधक क्षमता में वृद्धि होती है।

कोरोना वॉलिंटियर द्वारा लोगों को वैक्सीन लगवाने हेतु प्रेरित करने के साथ ही उन्हें वैक्सीनेशन सेंटर तक ले जाकर वैक्सीन लगवाने में मदद भी कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...