comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

गांव को कोरोना संक्रमण से बचानें में कोरोना वालंटियर्स ने लगाया जनता कर्फ्यू किया आगृह (खुशियों की दास्तां)!

गांव को कोरोना संक्रमण से बचानें में कोरोना वालंटियर्स ने लगाया जनता कर्फ्यू किया आगृह (खुशियों की दास्तां)!

डिजिटल डेस्क | उमरिया मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा ग्रामीणों से जनता कर्फ्यू लगाने के आव्हान पर ग्रामीण अपने अपने ग्रामीण जनो को बचाने के लिए कोरोना वालंटियर के सहायता से जनता कर्फ्यू लगया गया। अभी तक आधे दर्जन से अधिक ग्रामीणों ने अपने अपने गांव की सीमा को सील करते हुए जनता कर्फ्यू लगाया है , और बकायदा गांव से बाहर एवं बाहर से अंदर आने वाले व्यक्तियों की रजिस्टर में एन्ट्री की जा रही है।

पाली तहसील के ग्राम गौरैया के सरपंच जगदीश सिंह ने कहा कि ,ग्रामीणों, कोरोना वालंटियर्स के मदद के द्वारा जनता कर्फ्यू लगाया गया है, जहां ग्रामीण स्वयं को कोरोना संक्रमण से बचाते हुए दूसरों को भी इस महामारी से बचने के लिए आम जन को लोगों को घरो में ही रहने, बार बार हाथों को सेनेटाईज करने, बेवजह घर से नही निकलने, दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी का संदेश दे रहे है।

ग्रामीणों द्वारा ग्रामों की सील करनें के बाद शासन एवं प्रशासन द्वारा कोरोना वायरस को लेकर जारी गाईड लाईन का पालन करते हुए यह कार्य किया जा रहा है, जिससे निश्चित रूप से कोरोना वायरस नही फैल पाएगा।जिमसें गोरैया पंचायत के सरपंच जगदीश सिंह,कोरोना वालंटियर्स हिमांशू तिवारी,पारस सिंह,शनि बंजारे,इनायत अहमद,धीरेंद्र सिंह,संदीप सिंह,रोहन सिंह,नरेश प्रजापति एवं ग्रामीणों का सहयोग रहा।

कमेंट करें
i25TH