comScore

कोविड-19: एक सप्ताह तक आइसोलेशन में रहेंगे हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री

July 23rd, 2020 20:49 IST
कोविड-19: एक सप्ताह तक आइसोलेशन में रहेंगे हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री

डिजिटल डेस्क, शिमला। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, उनके परिवार के सदस्य और उनके कार्यालय एवं आवास के कर्मचारी एक सप्ताह तक पृथक-वास में रहेंगे। हालांकि, कोविड-19 की जांच में उनके संक्रमित नहीं होने की पुष्टि हुई है। 

ठाकुर के कार्यालय में एक उप सचिव और मंडी के एक भाजपा नेता के संक्रमित पाए जाने के बाद उनके ओकओवर स्थित आवास से 36 और राज्य सचिवालय से 27 लोगों की कोविड-19 की जांच की गई थी। 

अतिरिक्त सचिवालय (स्वास्थ्य) आर.डी. धीमान ने बताया कि मुख्यमंत्री, उनकी पत्नी साधना ठाकुर और दोनों बेटियों की बुधवार रात नौ बजे रिपोर्ट आई, जिसमें उनके संक्रमित नहीं होने की पुष्टि हुई है। वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डॉ. जनक राज ने बताया कि मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास और सचिवालय से लिए गए सभी नमूनों की इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज (आईजीएमसी) में जांच की गई, जिसमें सभी के संक्रमित नहीं होने की पुष्टि हुई है। 

ठाकुर और उनके परिवार के सदस्य बुधवार दोपहर से ही पृथक-वास में हैं। अतिरिक्त मुख्य सचिव ने बताया कि मुख्यमंत्री और अन्य सभी एक सप्ताह तक पृथक-वास में रहेंगे और पांच-छह दिन बाद उनकी फिर ls जांच की जाएगी।

कमेंट करें
9l5u7