दस्तक परियोजना ने कलेक्टर को भेंट किया 25 मेडिकल किट "खुशियों की दास्तां" विकास संवाद के सौजन्य से भेंट किये गए ये मेडिकल किट आकाशकोट की 25 आशा कार्यकर्ताओं को दिये जायेंगे!

दस्तक परियोजना ने कलेक्टर को भेंट किया 25 मेडिकल किट खुशियों की दास्तां विकास संवाद के सौजन्य से भेंट किये गए ये मेडिकल किट आकाशकोट की 25 आशा कार्यकर्ताओं को दिये जायेंगे!
दस्तक परियोजना ने कलेक्टर को भेंट किया 25 मेडिकल किट "खुशियों की दास्तां" विकास संवाद के सौजन्य से भेंट किये गए ये मेडिकल किट आकाशकोट की 25 आशा कार्यकर्ताओं को दिये जायेंगे!

डिजिटल डेस्क | उमरिया बांधवगढ़ विधायक शिवनारायण सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष ज्ञानवती सिंह, एसडीएम नीरज खरे और मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ आर. के. मेहरा की उपस्थिति में दस्तक परियोजना के जिला समन्वयक भूपेंद्र त्रिपाठी और सामाजिक कार्यकर्ता संतोष कुमार द्विवेदी ने कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव को आकाशकोट के लिए 25 मेडिकल किट भेंट किया। विकास संवाद के सौजन्य से प्रदान किये गए ये मेडिकल किट आकाशकोट की 25 आशा कार्यकर्ताओं को प्रदान किये जाएंगे। ज्ञात हो कि आकाशकोट के 25 गांवों में कोरोना के रोकथाम में अग्रणी भूमिका निभाने वाली दस्तक परियोजना ने पूर्व में ग्रामीणों तक मास्क और सैनिटाइजर से लेकर पोषण आहार तक पहुंचाया है।

विकास संवाद के सौजन्य से जारी रिलीफ के काम की अगली कड़ी के रूप में कुछ मेडिकल उपकरण और दवाइयां आशा कार्यकर्ताओं को उपलब्ध कराई जा रही हैं। इस मेडिकल किट में ऑक्सीमीटर थर्मामीटर के अलावा गले में दर्द, खांसी, उल्टी, जी मिचलाना, बुखार, एसिडिटी /हार्ट बर्न, बार बार बहती नाक ध् बंद नाक , अतिसार, कमजोरी आदि की दवाइयां हैं। बांधवगढ़ विधायक शिवनारायण सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष ज्ञानवती सिंह और कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव ने दस्तक परियोजना के भूमिका की सराहना करते हुए विकास संवाद के प्रति आभार व्यक्त किया है। इस अवसर पर जिला प्रेस परिषद के अध्यक्ष अरुण त्रिपाठी , बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष दिव्यप्रकाश गौतम, सदस्य रंजना दीक्षित, सामाजिक कार्यकर्ता संपत नामदेव, बृंदावन सिंह आदि उपस्थित रहे।

Created On :   8 Jun 2021 8:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story