दिल्ली: 90 लाख रुपये से अधिक की दवाइयां ले जा रहा यात्री एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

Delhi: Passenger carrying medicines worth over Rs 90 lakh arrested at airport
दिल्ली: 90 लाख रुपये से अधिक की दवाइयां ले जा रहा यात्री एयरपोर्ट पर गिरफ्तार
दिल्ली दिल्ली: 90 लाख रुपये से अधिक की दवाइयां ले जा रहा यात्री एयरपोर्ट पर गिरफ्तार
हाईलाइट
  • दिल्ली: 90 लाख रुपये से अधिक की दवाइयां ले जा रहा यात्री एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से वियतनाम जा रहे एक यात्री के पास के पास से 90 लाख रुपये कीमत की दवाइयां जब्त की गई हैं। सीआईएसएफ के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि शनिवार को सीआईएसएफ के निगरानी और खुफिया कर्मचारियों ने टर्मिनल 3 के चेक-इन एरिया में एक यात्री की संदिग्ध गतिविधियों को देखा।

यात्री की पहचान रविभाई देवानंदभाई जोशी के रूप में हुई है। उसको सामान की पूरी तरह से जांच के लिए चेकिंग प्वाइंट पर ले जाया गया।

अधिकारी ने कहा, एक्स-बीआईएस मशीन के जरिए उसके सामान की जांच करने पर, सीआईएसएफ कर्मियों ने ट्रॉली बैग और 7 डिब्बों के अंदर एक संदिग्ध तस्वीर देखी। जांच करने पर करीब 90 लाख रुपये कीमत की विभिन्न प्रकार की दवाइयां भारी मात्रा में बरामद की गई। पूछताछ करने पर, यात्री दवाइयां ले जाने के लिए सहायक दस्तावेज या डॉक्टरों के पर्चे पेश नहीं कर सका।

वरिष्ठ सीआईएसएफ और कस्टम अधिकारियों को सूचित किया गया और मामले में आगे की कार्रवाई के लिए यात्री और दवाएं सीमा शुल्क को सौंप दी गईं।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Sep 2022 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story