दैनिक भास्कर हिंदी: कोरोना वॉलिंटियर्स द्वारा कराया जा रहा निशुल्क योगा व्यायाम (खुशियों की दास्तां)!

April 24th, 2021

डिजिटल डेस्क | उमरिया प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के आव्हान पर जन अभियान परिषद के माध्यम से जिले में मै कोराना वालेन्टियर्स द्वारा अपना पंजीयन कराया गया है, जो ग्रामों में पहुंचकर विभन्न माध्यमों से लोगो को कोरोना से बचने के लिए प्रेरणा दे रहे है। कोरोना वालेटिन्यर्स हिमांशु तिवारी द्वारा विकासखंड पाली में कोविड-19 के सभी नियमों का पालन करते हुए 2 गज की दूरी और मास्क लगाकर योगा और व्यायाम बयान कराया जा रहा है। प्रतिदिन व्यायाम करने से इम्यूनिटी सिस्टम मजबूत रहेगा और हम कोरोना से लड़ने के लिए सक्षम रहेंगे।

देश के सभी डॉक्टरो की सलाह है कि इस समय शरीर को स्वस्थ रखने और बीमारी से बचाव के लिए फिटनेस और योगा अवश्य करे,किसके कारण आपका इम्यूनिटी बूस्टर रहे और आपका इम्यूनिटी बूस्टर को बढ़ाता है और करोना से हमको लड़ने में सहायता करता। उन्होंने कहा कि हम सभी को प्रतिदिन सुबह व्यायाम योगा करना चाहिए जिससे हम मजबूत होंगे हम मजबूत रहेंगे तो करो ना से लड़ने की क्षमता हमारे अंदर रहेगी और इसी प्रकार से हम कोरोना को हरा सकते हैं।

अभियान मे जुटे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी और प्रमाणित फिटनेस ट्रेनर मनीष कुमार रजक अभिषेक बिजोरिया लक्ष्मी रजक कोरोना वॉलिंटियर्स हिमांशु तिवारी नितिन बशाणी, सुमित राव ,गीतांजलि साहिल अर्पिता ,आदित्य, पूर्वी ,अक्षय प्रवीन ,हिमांशु एवं सभी उपस्थित रहे।