कमलनाथ बोले 12 माह बाद प्रदेश में आ रही है कांग्रेस की सरकार

Kamal Nath said after 12 months, Congress government is coming in the state
कमलनाथ बोले 12 माह बाद प्रदेश में आ रही है कांग्रेस की सरकार
मध्य प्रदेश कमलनाथ बोले 12 माह बाद प्रदेश में आ रही है कांग्रेस की सरकार

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार को पांढुर्ना और मोहगांव में चुनावी सभा को संबोधित किया। मोहगांव के बाजार चौक में हुई सभा में पूर्व मुख्यमंत्री श्री नाथ ने कहा कि यह चुनाव एक संदेश देता है कि हम कैसी सरकार चाहते हैं। बारह माह के बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन रही है। कांग्रेस संस्कृति को जोड़ ने की, भाईचारे की व दिल से रिश्ता जोड़कर रखने में विश्वास रखती है। यही कारण है कि छिंदवाड़ा जिले में पिछले 42 साल से जनता मुझे वोट के साथ प्यार भी दे रही है।

कमलनाथ ने नगर विकास की बात करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार में विकास कार्यों के लिए एक करोड़ की राशि सबसे पहले मोहगाव नगर पंचायत को दी थी। नगर में हुए विकास कार्यों के लिए कांग्रेस की सरकार में धन की कमी नहीं होने दी जाएगी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का उल्लेख करते हुए कहा कि वे झूठ बोलते हैं, झूठी घोषणाएं करते हैं। जब तक झूठ नहीं बालते, झूठी घोषणा नहीं करते तब तक शिवराज को खाना हजम नहीं होता है। भाजपा किसानों की बात नहीं करती, किसानों को खाद-बीज के लिए भटकना पड़ रहा है।  

शिवराज बेरोजगारी की बात नहीं करते, बस झूठी बातें कर जनता के साथ लफ्फाजी करते हैं। सभा में जनता से सवाल करते हुए कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सिंह ने जामसांवली मंदिर को 20 करोड़ देने की घोषणा की थी क्या यह राशि मिली। बेरोजगारों को रोजगार देने की बात की थी क्या रोजगार मिला। मोहगांव की सभा में सभा में महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री सुनील केदार, विधायक विजय चौरे, नेहा सिंह, पर्यवेक्षक जमील खान ने विचार रखे।

नेताओं से बोले मुझे स्वागत नहीं रिजल्ट चाहिए

पांढुर्ना में हैलीपेड पर हार से स्वागत करने पहुंचे वरिष्ठ कार्यकर्ताओं व नेताओं को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दो टूक कहा कि मुझे स्वागत नहीं रिजल्ट चाहिए। बैठक में पार्षद प्रत्याशियों से कहा कि आप लोग पूरे जोर से वार्डों में प्रचार करें। कौन-कौन सा नेता या कार्यकर्ता यहां आगे रहता है और काम नहीं करता, उसकी मुझे जानकारी दो।

हम कार्यकर्ताओं के भरोसे ही चुनाव लड़ते हैं। यहां सभी मेरे प्रतिनिधि उम्मीदवार बने हैं। पांढुर्ना नपा में कांग्रेस का अध्यक्ष बनते ही निर्माण कार्य व विकास कार्यों के अलावा स्वच्छ प्रशासन की एक शुरूआत होगी। सांसद नकुलनाथ, पूर्व मंत्री सुखदेव पांसे, महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री सुनील केदार, विधायक नीलेश उईके और ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष विश्वास कांबे ने भी संबोधित किया।

Created On :   24 Sep 2022 10:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story