कानपुर इत्र व्यापारी मामला : पीयूष जैन 254 दिन बाद जेल से रिहा

Kanpur perfume trader case: Piyush Jain released from jail after 254 days
कानपुर इत्र व्यापारी मामला : पीयूष जैन 254 दिन बाद जेल से रिहा
उत्तरप्रदेश कानपुर इत्र व्यापारी मामला : पीयूष जैन 254 दिन बाद जेल से रिहा
हाईलाइट
  • कानपुर इत्र व्यापारी मामला : पीयूष जैन 254 दिन बाद जेल से रिहा

डिजिटल डेस्क, कानपुर । इत्र बनाने वाले पीयूष जैन को 254 दिन सलाखों के पीछे बिताने के बाद गुरुवार को कानपुर जेल से रिहा कर दिया गया। पिछले साल दिसंबर में छापेमारी के दौरान घर की दीवारों से 196 करोड़ रुपये और 23 किलो सोना बरामद हुआ था।हालांकि जैन को दो दिन पहले जमानत मिल गई थी, लेकिन दस्तावेजों के सत्यापन के कारण उनकी रिहाई में देरी हुई।

उनकी पत्नी कांता जैन और बेटे प्रियांश जैन ने 10-10 लाख रुपये के बांड जमा किए जिसके बाद उन्हें रिहा कर दिया गया।जीएसटी इंटेलिजेंस महानिदेशालय (डीजीजीआई) अहमदाबाद की टीम ने 23 दिसंबर 2021 को कानपुर में इत्र व्यापारी पीयूष जैन के घर और कन्नौज में उनकी फर्म के आवास पर छापा मारा था।

चार दिनों तक चली छापेमारी में दोनों जगहों से 196 करोड़ रुपये से अधिक की राशि बरामद हुई है। साथ ही 23 किलो विदेशी मुद्रांकित सोना और 600 लीटर चंदन का तेल बरामद किया गया।पीयूष के खिलाफ दो मामले दर्ज किए गए और उन्हें 27 दिसंबर को जेल भेज दिया गया।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Sep 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story