• Dainik Bhaskar Hindi
  • State
  • Lady in Ranchi 3 cattle smugglers arrested for crushing Lady constable in Ranchi 3 cattle smugglers arrested for crushing Lady constable with car

झारखंड: रांची में लेडी कांस्टेबल को गाड़ी से कुचलने के आरोप में 3 पशु तस्कर गिरफ्तार

July 23rd, 2022

हाईलाइट

  • रांची में लेडी कांस्टेबल को गाड़ी से कुचलने के आरोप में 3 पशु तस्कर गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, रांची। रांची में लेडी सबइंस्पेक्टर संध्या टोपनो को गाड़ी से कुचलकर मार डालने की वारदात में पुलिस ने तीन पशु तस्करों मो. शाहिद, मो. ताहिर सहित एक अन्य को गिरफ्तार किया है, जिस गाड़ी से वारदात अंजाम दी गई थी, उस पर ये तीनों भी सवार थे। गाड़ी चला रहे निजार को पुलिस ने वारदात के दिन ही गिरफ्तार कर लिया था।

गौरतलब है कि बीते बुधवार को रांची के तुपुदाना थाना क्षेत्र अंतर्गत हुलहुंडू में हाइवे पर पशु तस्करों की पिकअप वैनने लेडी इंस्पेक्टर संध्या टोपनो को उस वक्त कुचल डाला था, जब वह उनके वाहन की चेकिंग कर रही थी। पशुओं से लदी यह पिकअप वैन तीन थाना क्षेत्रों में पुलिस बैरियर तोड़कर भाग रही थी।

इस मामले की जांच रांची के एसएसपी किशोर कौशल खुद कर रहे हैं। पुलिस ने वारदात के बाद जेल भेजे गए निजार को रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दी है। आज गिरफ्तार किए गए तीन तस्करों से भी पूछताछ की जा रही है।

इधर राज्य पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर पुलिस ने राज्यभर में पशु तस्करी करनेवाले गिरोहों के खिलाफ व्यापक अभियान शुरू किया है। रांची के एसएसपी कौशल किशोर ने जिले के सभी डीएसपी को निर्देश दिया है कि जिन थानों में पशु तस्करों के खिलाफ पहले से मामले दर्ज हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई करें। वांटेड तस्करों की गिरफ्तारी के लिए भी स्पेशल ड्राइव चलाने का निर्देश दिया गया है। वैसे तस्करों की भी सूची बनाई जा रही है, जो पहले से चार्जशीटेड हैं, लेकिन जमानत पर बाहर हैं।

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.