कर्नाटक में तेंदुए ने किसान और गाय को मार डाला

Leopard kills farmer and cow in Karnataka
कर्नाटक में तेंदुए ने किसान और गाय को मार डाला
कर्नाटक कर्नाटक में तेंदुए ने किसान और गाय को मार डाला

डिजिटल डेस्क, चामराजनगर। कर्नाटक के चामराजनगर जिले के केवीएम डोड्डी गांव में शुक्रवार को तेंदुए ने एक किसान और एक गाय पर हमला कर दोनों को मार डाला।मृतक की पहचान 65 वर्षीय गोविंदैया के रूप में हुई है।

घटना उस वक्त हुई जब गोविंदैया अपने मवेशी चराने गए थे। तेंदुए ने हमला कर उसका दाहिना पैर खा लिया। किसान नेता और वन अधिकारी मौके पर पहुंचे और गोविंदैया का शव बरामद किया।यहां के अधिकांश लोग कृषि भूमि पर निर्भर हैं जो क्षेत्र में घने जंगल (जंगल) के करीब स्थित है।

दहशत में आए लोगों ने वन अधिकारियों से उन्हें सुरक्षा मुहैया कराने की गुहार लगाई है।हाल ही में, वन विभाग, पुलिस विभाग, वन्यजीव कार्यकर्ताओं के 300 से अधिक कर्मियों ने तेंदुए को पकड़ने के लिए बेलगावी शहर में एक महीने से अधिक समय तक व्यर्थ अभ्यास किया था।

20,000 से अधिक छात्रों को प्रभावित करने वाले स्कूल बंद थे और तेंदुआ, हालांकि दिखाई दे रहा था, कर्मचारियों और शार्प शूटरों को चकमा देने में कामयाब रहा।अंत में, अधिकारियों ने घोषणा की कि तेंदुआ जंगल में चला गया।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Sep 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story