शराब तस्कर ने गुजरात पुलिस पर की फायरिंग, 25 पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

Liquor smuggler opened fire on Gujarat Police, 25 booked for attempt to murder
शराब तस्कर ने गुजरात पुलिस पर की फायरिंग, 25 पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज
गुजरात शराब तस्कर ने गुजरात पुलिस पर की फायरिंग, 25 पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, दाहोद । गुजरात के दाहोद जिले में एक शराब तस्कर ने एक पुलिस दल पर सात राउंड फायरिंग की। तस्कर ने उस समय फायरिग की थी जब पुलिसकर्मियों ने उसके वाहन को रोकने का प्रयास किया था। पुलिस ने बचाव में शराब तस्कर व उसके साथियों पर चार राउंड फायरिंग भी की। लेकिन वह भागने में कामयाब रहे, मगर पुलिस ने आईएमएफएल का एक बड़ा स्टॉक जब्त कर लिया। घटना मंगलवार रात की है और पुलिस ने 25 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। राज्य पुलिस निगरानी सेल (एसएमसी) के पुलिस निरीक्षक आरएस पटेल ने सागतला पुलिस थाने में अपनी शिकायत में कहा, एसएमसी को सूचना मिली थी कि शराब तस्कर भीखा राठवा और उसके सहयोगी आईएमएफएल के बड़े स्टॉक की तस्करी कर रहे हैं और वे धनपुरा-पंचियासाल रोड से गुजरेंगे।

सूचना के बाद टीम ने एक बैरिकेड बनाया था। पुलिस ने जब राठवा के वाहन को रोकने का प्रयास किया तो उसने वाहन को रोकने के बजाय, पुलिसकर्मियों पर चढ़ाने की कोशिश की और गोलियां चला दीं। राठवा ने पुलिस पर कुल सात राउंड फायरिंग की। बचाव में, पुलिसकर्मियों ने उस पर चार राउंड फायर भी किए। हालांकि, शराब तस्कर और उसके साथी भागने में सफल रहे। शिकायत में, अधिकारी ने कहा कि पुलिस वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया, लेकिन पुलिस भारी मात्रा में आईएमएफएल और चार वाहनों को जब्त करने में सफल रही। पुलिस ने हत्या के प्रयास समेत संबंधित धाराओं में शराब तस्कर राठवा और 24 अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Jan 2023 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story