फर्जी टिकट पर दोहा की यात्रा करने का प्रयास करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

Man arrested for trying to travel to Doha on fake ticket
फर्जी टिकट पर दोहा की यात्रा करने का प्रयास करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार
गुजरात फर्जी टिकट पर दोहा की यात्रा करने का प्रयास करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। फर्जी टिकट पर दोहा के लिए उड़ान भरने का प्रयास करने वाले एक व्यक्ति को गुजरात के अहमदाबाद हवाईअड्डे पर गिरफ्तार किया गया।मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर आर एच पांडव ने आईएएनएस को बताया कि आरोपी को शनिवार को अदालत में पेश किया जाएगा और उसे रिमांड पर लेने की मांग की जाएगी, ताकि यह पता लगाया जा सके कि फर्जी टिकट पर यात्रा करने का उसका मकसद क्या है और क्या किसी और ने उसकी इसमें मदद की है।

केंद्रीय भारतीय सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के जवान कपिल वर्मा ने कहा, कतर एयरवेज के कार्यकारी ने उन्हें शुक्रवार को सूचित किया कि छोटाउदेपुर के यात्री कृष्णा पटेल (42) ने अहमदाबाद से दोहा की यात्रा के लिए एक नकली टिकट बनाया था। टिकट में यह कतर एयरवेज का पीएनआर नंबर नहीं है।

कतर एयरवेज ने पुलिस के साथ अहमदाबाद से दोहा के लिए उड़ान का मेनिफेस्ट भी साझा किया, ताकि यह स्थापित किया जा सके कि यात्री ने एक नकली टिकट बनाया था।कतर एयरवेज के कर्मचारियों ने यात्री को सीआईएसएफ को सौंप दिया था, जिसने राज्य पुलिस में शिकायत दर्ज की थी, जिसके बाद कृष्णा पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया था।बताया जाता है कि प्राथमिक पूछताछ के दौरान आरोपी कृष्णा ने पुलिस को बताया कि उसने खुद टिकट बनवाया था।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Aug 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story