सभी पर्व शांति और सौहार्द के बीच सम्पन्न हों सीएम योगी आदित्यनाथ

May all the festivals be held in peace and harmony, CM Yogi Adityanath
सभी पर्व शांति और सौहार्द के बीच सम्पन्न हों सीएम योगी आदित्यनाथ
उत्तर प्रदेश सभी पर्व शांति और सौहार्द के बीच सम्पन्न हों सीएम योगी आदित्यनाथ
हाईलाइट
  • खुले में कोई धार्मिक आयोजन न हो जा बाधा पैदा करे

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  ने मंगलवार को पड़ने वाले त्योहारों को लेकर पुलिस प्रशासन को अलर्ट पर रहने को कहा है। सीएम ने वरिष्ठ अफसरों के साथ बैठक की। बैठक में सीएम ने अफसरों से कहा विभिन्न  धर्मगुरुओं से बातचीत कर ये सुनिश्चित किया जाए कि धार्मिक प्रोग्राम, पूजा-पाठ अपने तय स्थान पर ही हों। किसी भी तरह से सड़क मार्ग, यातायात बाधित न हो, इसके लिए खुले में कोई  धार्मिक आयोजन न किया जाए। 

सीएम ने सख्त लहजे में कहा कि सभी पर्व शांति, सौहार्द के बीच संपन्न होना चाहिए। इसके लिए सभी प्रयास पूरे कर लिए जाए। सीएम योगी ने ये बात तीन मई को पड़ने  वाले तीन त्योहारों परशुराम जयंती, ईद और अक्षय तृतीया को लेकर कही। मुख्यमंत्री ने पुलिस संवेदनशील बने रहने को कहा है। 

इसके साथ ही सीएम ने बढ़ते कोरोना संक्रमित मामलों पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा  ट्रैक, टेस्ट, ट्रीट और वैक्सीन नीति के सफल क्रियान्वयन से यूपी में कोविड पर प्रभावी नियंत्रण बनाने को कहा है। आपको बता दें अभी यूपी में कोरोना के 1621 सक्रिय मामले हैं। सीएम ने कहा बच्चों के वैक्सीनेशन और वयस्कों के बूस्टर डोज लगाने में और तेजी लाने को कहा।

 

 

 

Created On :   2 May 2022 9:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story