• Dainik Bhaskar Hindi
  • State
  • Minister Ms. Thakur paid hundreds of tributes to Shri Lokmanya Tilak on his birth anniversary, online film and radio program focused on Shri Tilak!

दैनिक भास्कर हिंदी: मंत्री सुश्री ठाकुर ने किया श्री लोकमान्य तिलक को उनकी जयंती पर शत-शत नमन श्री तिलक पर केंद्रित ऑनलाइन फिल्म और रेडियो कार्यक्रम!

July 23rd, 2021

डिजिटल डेस्क | डिंडोरी पर्यटन, संस्कृति और आध्यात्म मंत्री सुश्री उषा ठाकुर ने महान राष्ट्रवादी नेता लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक को उनकी 165वीं जयंती पर शत-शत नमन किया है।

सुश्री ठाकुर ने कहा कि आज़ादी के अमृत महोत्सव के महानायक, भारतीय अशांति के जनक लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक हम सभी के प्रेरणा स्रोत हैं। श्री तिलक ने संपूर्ण देश में धर्म, संस्कृति और स्वतंत्रता की अलख जगाने का कार्य किया।

उन्होंने अंग्रेजों के विरुद्ध पूरे राष्ट्र को एकजुट कर भारत की आज़ादी का नेतृत्व किया।

सुश्री ठाकुर ने आज़ादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर प्रार्थना की कि श्री तिलक जैसा प्रखर राष्ट्रवाद और देशभक्ति हम सब में समाहित हो।

सुश्री ठाकुर ने सभी देशवासियों से आग्रह किया कि भारत की आज़ादी के लिए अपने प्राण न्योछावर कर देने वाले वीर सपूतों और महापुरुषों की जीवनी और पुस्तकों का अध्यनन करें और उनके विचारों को अपने जीवन में उतारने का संकल्प ले।