ऑरचैस्प लिमिटेड को सेंटर फॉर रेलवे इंफॉर्मेशन से मिला ऑर्डर

Orchasp Limited receives order from Center for Railway Information
ऑरचैस्प लिमिटेड को सेंटर फॉर रेलवे इंफॉर्मेशन से मिला ऑर्डर
लखनऊ ऑरचैस्प लिमिटेड को सेंटर फॉर रेलवे इंफॉर्मेशन से मिला ऑर्डर

डिजिटल डेस्क,लखनऊ। 28 साल पहले शुरू की गई प्रतिष्ठित आईटी कंपनी ऑरचैस्प लिमिटेड ने एक और कारनामा कर दिखाया है. सेंटर फॉर रेलवे इंफॉर्मेशन सिस्टम्स  की ओर से कंपनी को पहली बार आईटी संबंधी सेवाएं उपलब्ध कराने का कॉन्ट्रैक्ट हाथ लगा है, जो ऑरचैस्प कंपनी के लिए किसी बड़ी उपलब्धि से कम नहीं है।

ग़ौरतलब है कि CRIS ने मौजूदा VB एप्लीकेशन को वेब बेस्ड मॉडल में तब्दील करने और फ्राइट ऑपरेटिंग इंफॉर्मेशन सिस्टम (FOIS) में आमूलचूल बदलाव लाने का फ़ैसला किया है। CRIS ने इसकी ज़िम्मेदारी पिछले लगभग तीन दशक से अत्याधुनिक आईटी सेवाएं मुहैया कराने के लिए जाने जानेवाली कंपनी ऑरचैस्प लिमिटेड को सौंपी है।

कंपनी की इस उपलब्धि पर ऑरचैस्प लिमिटेड के प्रबंध निदेशक चंद्रशेखर पट्टापुराथी कहते हैं, "हमें इस बात की बेहद ख़ुशी‌ है कि हमें सेंटर फॉर रेलवे इंफॉर्मेशन सिस्टम्स की ओर से इस तरह के कार्य को अंजाम देने के लिए ऑर्डर प्राप्त हुआ. यह इस बात का प्रमाण है कि वे हमारी कंपनी की क्षमताओं से अच्छी तरह से परिचित हैं. यह पहला मौका है जब हमें CRIS की ओर से इस तरह का ऑर्डर मिला है। हमारी कंपनी पर इस क़दर विश्वास दिखाने‌ के लिए हम CRIS का तहे-दिल से शुक्रिया अदा करते हैं."

बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में लिस्टेड कंपनी ऑरचैस्प लिमिटेड के प्रबंध निदेशक चंद्रशेखर अपनी कंपनी की विशेषताओं के बारे में कहते हैं, "हमारी कंपनी तकनीकी, सॉफ़्टवेयर डेवेलपमेंट, आईटी प्लेटफॉर्म्स और स्टाफ़ ऑग्मेंटेशन से जुड़े क्षेत्रों में सभी तरह की अत्याधुनिक सेवाएं उपलब्ध कराने में महारत रखती है।

Created On :   1 Feb 2023 8:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story