प्रधानमंत्री आवास योजना- ग्रामीण का गृह प्रवेश कार्यक्रम 18 मार्च को!

Pradhan Mantri Awas Yojana - Rural Entrance Program on March 18!
प्रधानमंत्री आवास योजना- ग्रामीण का गृह प्रवेश कार्यक्रम 18 मार्च को!
प्रधानमंत्री आवास योजना- ग्रामीण का गृह प्रवेश कार्यक्रम 18 मार्च को!

डिजिटल डेस्क | नरसिंहपुर प्रधानमंत्री आवास योजना- ग्रामीण के अंतर्गत प्रदेश में निर्मित 1.25 लाख आवासों में हितग्राहियों के गृह प्रवेश का वर्चुअल कार्यक्रम मिन्टो हॉल भोपाल से 18 मार्च को पूर्वान्ह 11 बजे से होगा, इसका सीधा प्रसारण किया जायेगा। यह कार्यक्रम ग्रामोदय कार्यक्रम के तहत आयोजित किया जायेगा।

इस कार्यक्रम का आयोजन केन्द्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह, केन्द्रीय कृषि व किसान कल्याण मंत्री श्री नरेन्द्र सिंह तोमर और प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में वर्चुअल वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से किया जायेगा इस सिलसिले में जिले में गृह प्रवेश कार्यक्रम के सुचारू आयोजन के लिए मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री कमलेश कुमार भार्गव ने सभी जनपदों के मुख्य कार्यपालन अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये हैं।

निर्देशों में कहा गया है कि गृह प्रवेश के कार्यक्रमों को उत्सव का रूप दिया जाये और व्यापक प्रचार- प्रसार किया जाये। कार्यक्रम के दौरान कोविड- 19 प्रोटोकाल का पालन सुनिश्चित किया जावे। प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के लाभांवित हितग्राहियों को कार्यक्रम से जोड़ने के लिए जहां आवास निर्मित हुये हैं, उन ग्राम पंचायतों व ग्रामों को कार्यक्रम के लिए लाइव कनेक्ट करने की समुचित व्यवस्था की जावे। ग्रामोदय कार्यक्रम में स्थानीय जनप्रतिनिधियों और गणमान्य नागरिकों को आमंत्रित किया जावे। लाभांवित सभी हितग्राहियों का पंजीयन कराया जावे।

Created On :   17 March 2021 8:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story