गुजरात: गुजरात के राजकोट में लूट की कोशिश नाकाम, 4 गिरफ्तार

August 3rd, 2022

हाईलाइट

  • गुजरात के राजकोट में लूट की कोशिश नाकाम, 4 गिरफ्तार

डिजिटल  डेस्क, राजकोट। राजकोट पुलिस ने बुधवार को लूट की एक कोशिश को नाकाम कर दिया। लुटेरों के एक गिरोह ने उनमें से चार को पकड़ लिया। हालांकि दो अन्य सदस्य भागने में सफल रहे। पुलिस उपायुक्त सुधीर देसाई ने कहा, पुलिस टीम गश्त पर थी, जब उन्होंने रिद्धि-सिद्धि बंगले के पास चित्रकूट सोसाइटी में एक गिरोह द्वारा कुछ संदिग्ध गतिविधियों को देखा। पूछताछ करने पर, बदमाशों ने पुलिस पर धारदार हथियारों से हमला किया जिसमें एक पुलिसकर्मी को मामूली चोटें आई।

आत्मरक्षा में पुलिस ने फायरिंग कर दो बदमाशों को घायल कर दिया। यह चार सदस्यों को पकड़ने में सफल रहा, जबकि शेष दो भागने में सफल रहे। उन्होंने कहा कि जांच चल रही है। रिद्धि सिद्धि बंगले के पास ही रहने वाले एक चश्मदीद गवाह राजेश पटेल ने कहा कि लगभग 2.30 बजे, उसने कुछ शोर सुना और नीचे जाने पर उसने देखा कि पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से दो के शरीर से खून निकल रहा था। अधिकारी ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज की जा रही है और एफएसएल टीम साइट का वैज्ञानिक अध्ययन करेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.